Saturday , September 21 2024
Breaking News

National: Modi Stadium को उड़ाने की धमकी देने वाला अहमदाबाद में गिरफ्तार, 14 अक्टूबर को होगा भारत-पाक क्रिकेट मैच

  1. आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया गया, जिसकी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है
  2. भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को मुकाबला अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी किक्रेट स्टेडियम में किया जाएगा
  3. गिरफ्तार आरोपी मूलरूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है और फिलहाल राजकोट के बाहरी इलाके में रहता था

National the person who threatened to blow up narendra modi stadium arrested in ahmedabad india pakistan cricket match to be held on 14 october: digi desk/BHN/अहमदाबाद/ नरेंद्र मोदी स्टेडियम को उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों अहमदाबाद स्थित विशाल नरेंद्र मोदी स्टेडियम को उड़ाने की धमकी देने वाला ई मेल प्राप्त हुआ था। अहमदाबाद पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी कि आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया गया, जिसकी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है।

14 अक्टूबर को होगा भारत-पाक क्रिकेट मैच
गौरतलब है कि फिलहाल क्रिकेट विश्व कप का आयोजन हो रहा है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को मुकाबला अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी किक्रेट स्टेडियम में किया जाएगा। इस जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया है कि राजकोट से गिरफ्तार आरोपी ने एक ईमेल भेजकर दावा किया था कि स्टेडियम में विस्फोट होगा। गिरफ्तार आरोपी मूलरूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है और फिलहाल राजकोट के बाहरी इलाके में रहता था। अधिकारी ने बताया कि “उसने अपने फोन से एक संक्षिप्त मेल जारी किया था और उसमें उसका नाम भी था। उसकी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है।”

क्रिकेट स्टेडियम की कड़ी सुरक्षा
अहमदाबाद पुलिस ने जानकारी दी है कि 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान विश्व कप क्रिकेट मैच के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। भारत-पाक क्रिकेट मैच के दौरान इस स्टेडियम में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। स्टेडियम की सुरक्षा के लिए गुजरात पुलिस, एनएसजी, आरएएफ और होम गार्ड सहित विभिन्न एजेंसियों के 11,000 से अधिक कर्मियों को नियुक्त किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

पंत ने सेंचुरी जड़कर पूर्व एमएस धोनी का रिकॉर्ड खतरे में डाल दिया, WTC में रिजवान को पछाड़ा

चेन्नई भारत के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *