Thursday , September 19 2024
Breaking News

Crime: जमीन विवाद को लेकर भतीजे ने की चाची की हत्या, नाराज चाचा ने युवक को मार डाला

Chhattisgarh jashpur nephew murdered aunt over land dispute angry uncle killed young man: digi desk/BHN/जशपुरनगर/ लंबे समय से पुश्तैनी जमीन विवाद को लेकर नाराज भतीजे ने टंगिया से हमला कर आक्रमण कर, अपनी चाची की हत्या कर दी और चचेरी बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं पत्नी की मौत से नाराज युवक के चाचा ने अपने भतीजे पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

घटना दुलदुला क्षेत्र के ग्राम जामझरिया की है। जानकारी के अनुसार बंगुरकेला पंचायत के ग्राम जामझरिया में मंगलवार को सुबह पुश्तैनी जमीन को लेकर चाचा और भतीजा में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार को उसी जमीन के लिए इनके बीच फिर से विवाद हुआ। विवाद के दौरान ग्रामीण सुखदेव (30) ने अपनी चाची रायमुनी (47) पर टंगिया से प्राणघातक हमला कर दिया।इस दौरान महिला की बेटी दीपिका (22) अपनी मां को बचाने के लिए पहुंची तो नाराज युवक ने उस पर भी टंगिया से हमला कर दिया।

खून से लथपथ महिला व उसकी बेटी को ग्रामीणों व स्वजनों ने इलाज के लिए दुलदुला अस्पताल लाया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

वहीं उसकी बेटी को गंभीर हालत में जशपुर रेफर कर दिया गया। इसी दौरान अपने सामने ही पत्नी व बेटी पर हुए हमले से नाराज युवक के चाचा अर्जुन ने अपने भतीजे सुखदेव को टंगिया से काट डाला।घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला व युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुलदुला पुलिस पूरे मामले की जांच और कार्रवाई में जुटी है।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल डेका से मिले कमिश्नर, तेरापंथ प्रोफेशनल की मुख्य संरक्षक ने भी की सौजन्य भेंट

रायपुर। राज्यपाल श्री रमेन डेका से आज यहां राजभवन में रायपुर एवं बिलासपुर कमिश्नर श्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *