Friday , May 3 2024
Breaking News

MP: कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में भी सुनाई दे रहे आक्रोश के स्वर, बाहरी नेताओं के खिलाफ नारेबाजी

  1. जन आक्रोश यात्रा में भी सुनाई दे रहे आक्रोश के स्वर
  2. पन्ना के पवई में पूर्व मंत्री मुकेश नायक के खिलाफ नारेबाजी
  3. नीमच के जावद में समंदर पटेल के विरोध में हुई नारेबाजी

Madhya pradesh bhopal congress jan aakrosh yatra slogans raised against outside leaders in jan aakrosh yatra in panna: digi desk/BHN/भोपाल/ कांग्रेस ने जन आक्रोश यात्रा तो कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने और सरकार के विरुद्ध कथित आक्रोश के प्रकटीकरण के लिए निकाली है लेकिन कार्यकर्ता अपनों हितों को लेकर भी आक्रोश दिखा रहे हैं। नीमच और पन्ना में ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। नीमच जिले के जावद में भाजपा से कांग्रेस में आए समंदर पटेल को साथ लेने पर विरोध हुआ तो पन्ना जिले में पूर्व मंत्री मुकेश नायक के विरुद्ध नारेबाजी हुई।

बाहरी नेताओं का विरोध

यद्यपि, पार्टी नेता इसे स्थानीय मामले बताते हुए दावा कर रहे हैं कि यात्रा को जिस तरह का समर्थन मिल रहा है, उससे साफ है कि जनता में सरकार के विरुद्ध जबरदस्त आक्रोश है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी एक होर्डिंग लगा था, जिसमें कहा गया था कि बाहरी कांग्रेस में नहीं चलेगा। बाहरी को टिकट दिया तो कार्यकर्ता विरोध करेंगे।

कांग्रेस का चुनाव अभियान जन आक्रोश यात्रा

प्रदेश कांग्रेस ने चुनाव अभियान के अंतर्गत सात स्थानों से जन आक्रोश यात्रा प्रारंभ की है। इसमें उन सभी नेताओं को पूरी ताकत से जुटने के लिए कहा है, जो भाजपा से कांग्रेस में आए हैं। यह उनकी क्षमता के आकलन का अवसर भी है। इसे देखते हुए नेता यात्रा में बढ़-चढ़कर भागीदारी भी कर रहे हैं।

नीमच में समंदर पटेल अपने समर्थकों के साथ जितू पटवारी द्वारा निकाली जा रही यात्रा में शामिल हुए। इसको लेकर स्थानीय नेताओं का कहना था कि बाहरी नेता नहीं चलेगा। दरअसल, पटेल चुनाव लड़ने वाले दावेदारों में शामिल हैं। यही स्थिति दमेाह से यात्रा निकाल रहे अरुण यादव के सामने पन्ना के पवई में आई।

सरकार के विरुद्ध आक्रोश
उधर, पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का कहना है कि यात्रा को पूरे प्रदेश में जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। लोग सरकार के विरुद्ध आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। स्थानीय स्तर पर कुछ नाराजगी हो सकती है पर यह इसका कांग्रेस की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि कार्यकर्ता कमल नाथ के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

About rishi pandit

Check Also

MP: दंडी आश्रम यौन शोषण मामला: माता-पिता ने FIR में लिखवाया- आचार्य राहुल बच्चों से कहता था मुझसे शादी कर लो..!

Madhya pradesh ujjain dandi ashram sexual abuse case parents wrote in the fir acharya rahul …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *