Tuesday , May 21 2024
Breaking News

UP: जेल में पति से मिलने आती थी पत्नी, दूसरे कैदी के साथ हो गई फरार..!

National uttar pradesh amorha wife love affair with husband friend prisoner wajid ali khan escape from police custody: digi desk/BHN/अमरोहा/ उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक कैदी ने पुलिस की गाड़ी से कूदकर भागने की कोशिश की। पुलिस के साथ मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी और दोबारा गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में कैदी ने भागने की वजह बताई। जिससे सुनकर पुलिस हैरान रह गई। इस कैदी की कहानी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है।

वाजिद अली खान नाम के आरोपी को पुलिस वैन में अमरोहा ले जाया जा रहा था। इस बीच वाजिद पुलिस को धक्का देकर वैन से कूद गया। पुलिस सुरक्षा से कैदी के फरार होने पर हड़कंप मच गया। दूसरे दिन भी वाजिद अली का पता नहीं चला। लिहाजा, लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस वैन के ड्राइवर समेत 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार किया

पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर वाजिक की तलाश जारी रखी। दो दिन के अंदर पुलिस को वाजिद के बारे में जानकारी मिल गई। वाजिद अली को गिरफ्तार करने गई पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई एक गोली उसके पैर में लगी। गिरफ्तारी के बाद वाजिद को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां उसने पुलिस को फरार होने का कारण बताया।

साथी कैदी के साथ फरार हुई पत्नी

पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, वाजिद अली एक साल से मुरादाबाद जेल में बंद था। जेल में उसकी मुलाकात रिजवान नाम के एक अन्य कैदी से हुआ। जब वाजिद जेल में था, तो उसकी पत्नी हर दिन उससे मिलने आती थी। वाजिद अली ने अपनी पत्नी को रिजवान से मिलवाया था। इसके बाद वाजिद की पत्नी और रिजवान के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

पत्नी को ढूंढने के लिए फरार

जेल से रिहा होने के बाद रिजवान की मुलाकात वाजिद की पत्नी से हुई और दोनों फरार हो गए। इसकी खबर जेल में बंद वाजिद को मिली। उसने रिजवान से बदला देने का फैसला किया। कोर्ट ले जाते समय उसने पुलिस को चकमा दे दिया।

About rishi pandit

Check Also

‘मालीवाल वाला षड्यंत्र विफल होने के बाद अब BJP…’, सीएम केजरीवाल को लेकर AAP

नई दिल्ली आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *