Friday , October 18 2024
Breaking News

National: स्टालिन अब बोले- सनातन धर्म को खत्म करने से छुआछूत खत्म हो जाएगी

National general udhayanidhi stalin now said untouchability will end by removing sanatan dharma: digi desk/BHN/चेन्नई/ तमिलनाडु के मंत्री उयनिधि स्टालिन ने एक बार फिर से सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया है। एक बार से उदयनिधि ने सनातन धर्म को मिटाने की बात कही। हाल ही में आए नए बयान में उदयनिधि ने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने से अस्पृश्यता भी खत्म हो जाएगी।तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि का कहना है कि देश में सिर्फ छुआछूत को खत्म करने के लिए सनातम को ही खत्म करने की जरूरत है।

राज्यपाल के बयान पर दिया जवाब
उनके अनुसार अगर सनातन खत्म हो जाएगा तो देश में अस्पृश्यता भी खुद ही खत्म हो जाएगी। उदयनिधि स्टालिन ने मंगलवार को तमिलनाडु के राज्यपाल के द्वारा की गई राज्य में सामाजिक भेदभाव की टिप्पणी के जवाब में यह बात कही है। तमिलनाडु के राज्यपाल रवि ने कुछ दिनों पहले एक समारोह में कहा था कि तमिलनाडु के कई क्षेत्रों में जाति के आधार पर सामाजिक भेदभाव देखने को मिल रहा है।

पहले भी कही थी सनातन को खत्म करने की बात
गौरतलब है कि इसके पहले उदयनिधि ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि सनातन धर्म कोरोना, मलेरिया और डेंगू की तरह है। हम कुछ चीजों का विरोध नहीं कर सकते हैं, इन्हें खत्म करना होता है।उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म पर कहा था कि इसको बढ़ावा देने से मानवता व मानव समानता रुक जाएगी। उदयनिधि द्वारा दिए गए इस बयान के बाद भाजपा और हिंदू संगठनों ने उनका जमकर विरोध किया था।

About rishi pandit

Check Also

चर्चा जोरो पर क्या देश के कई राज्यों में चल रही मुफ्त की सरकारी योजनाएं बंद हो जाएंगी, SC में एक और याचिका दाखिल

नई दिल्ली  चाहे बस यात्रा हो या फिर राशन की व्यवस्था। हर राज्य में होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *