Tuesday , May 14 2024
Breaking News

वाजिद खान की पत्नी का एक और बड़ा खुलासा, पति ने इस वजह से दी थी तलाक की धमकी

Wajid Khan death: digi desk/BHN/ फिल्म इंडस्ट्री में साजिद वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान का इसी साल 1 जून को निधन हो गया था. वाजिद खान (Wajid Khan death) किडनी संबंधित परेशानियों से जूझ रहे थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिछले दिनों ही वाजिद खान की पत्नी कमालरुख ने कुछ दिनों पहले ही अपने ससुराल वालों पर जबरन धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप लगाया था. अब कमालरुख ने फिर इस पूरे मामले में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है.दिवंगत संगीत निर्देशक वाजिद खान की पत्नी, कमालरुख ने कहा है कि उन्‍होंने 2014 में उन्‍हें तलाक देने की धमकी दी थी. उन्‍होंने यूट्यूबर उज्‍जवल त्र‍िवेदी से कहा, “वह एक अद्भुत व्यक्ति, एक प्रतिभाशाली संगीतकार थे, लेकिन उनमें सिर्फ एक कमी थी कि वह तुरंत किसी की भी बातों में आ जाते थे. किसी पर भी विश्वास कर बैठते थे. हमारे बीच इसे लेकर लड़ाई होती थी, तब भी जब हमारे दो बच्चे थे. इसके बाद उन्‍होंने मुझे तलाक की धमकी दी, अगर मैं कन्‍वर्ट नहीं हुई तो. यह 2014 की बात है.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ वह कभी-कभी महीनों के लिए हमें छोड़कर अपनी मां के घर पर छोड़ कर चले जाते थे. जब उन्‍होंने मुझे तलाक देने की धमकी दी, तो मैंने कहा, ‘ठीक है, आगे बढ़ो’. उनका करियर दांव पर था, यही कारण है कि यह कभी भी लोगों के सामने नहीं आया, लेकिन यह 2014 से चल रहा था.” बता दें कि कमलारुख ने अपनी अंतरजातीय विवाह की बात करते हुए पिछले दिनों एक लंबा नोट लिखा था. उन्‍होंने बताया कि वह शादी करने से पहले 10 साल तक वाजिद खान को डेट किया है.

कमालरुख खान ने अंतरजातीय विवाह के बारे में लिखा,’ मैं पारसी हूं और वह मुस्लिम थे.’ उन्‍होंने आगे लिखा,’ मैं एक अंतरजातीय विवाह को लेकर अपने अनुभव को साझा करना चाहती हूं – कि एक महिला धर्म के नाम पर कितनी पीड़ा और भेदभाव का सामना करनी है तो पूरी तरह शर्म की बात है … और यह एक आंख खोलने वाला हो सकता है.”

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वाजिद खान के परिवार ने उन्‍हें धर्म बदलने के लिए डराने की भी कोशिश की. वाजिद खान ने अपने पोस्‍ट के अंत में कमालरुख खान ने लिखा कि, वाजिद खान एक बहुत ही महान गायक-संगीतकार थे लेकिन उनकी इच्छा थी कि वह परिवार के लिए समय समर्पित करें. उन्‍होंने यह भी बताया कि उनके परिवार द्वारा उसे अब भी परेशान किया जा रहा है.

About rishi pandit

Check Also

17 मई को रिलीज होगा पंचायत 3 का ट्रेलर? 28 मई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम वेब सीरीज

मुंबई साल 2020 में लॉकडाउन के समय लोगों का झुकाव वेब सीरीज की तरफ ज्यादा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *