Tuesday , May 14 2024
Breaking News

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से NCB ऑफिस में पूछताछ जारी, घर से मिली थीं प्रतिबंधित दवाएं!

drugs case bollywood:digi desk/BHN/ बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) सोमवार को मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंच गये है. अभिनेता अर्जुन रामपाल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग के एक मामले में पूछताछ के लिए समन किया था. इसी कड़ी में अर्जुन रामपाल आज पूछताछ में सहयोग देने के लिए NCB के दफ्तर पहुंचे हैं. जहां वे इस मामले में एनसीबी के अधिकारियों के सवालों का जवाब देंगे.

गौर हो कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को महाराष्ट्र के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 22 दिसंबर से पहले पूछताछ के लिए तलब किया था. बता दें कि इससे पहले 13 नवंबर को NCB ने उनसे करीब सात घंटे पूछताछ की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन रामपाल के घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की रिपोर्ट आने के बाद एनसीबी ने उन्हें तलब किया है.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं. इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किये गये थे.

अर्जुन रामपाल नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ड्रग्स केस (Drugs Case) की जांच के बीच में ही विदेश चले गए थे. जिसके बाद उन्होंने अपने वकील के जरिए 22 दिसंबर तक का वक्त मांग था. लेकिन, बाद में खबर आयी कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नेल पॉलिश’ (Nail Polish) के काम से विदेश गए थे. हालांकि, अब वो वापस आ चुके हैं.

इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया था कि उनका ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है. यह भी कहा था कि एनसीबी की टीम अच्छा काम कर रही है. मालूम हो कि हाल ही में एनसीबी ने करण जौहर को समन भेजा था. जिसके बाद एनसीबी बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ कर चुकी है. इसमें करण जौहर, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, सपना पब्बी, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला शामिल हैं.

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *