Wednesday , May 22 2024
Breaking News

राजधानी रायपुर से लगे खुड़मुड़ा गांव में चार लोगों की हत्या

Crime News: digi desk/BHN/ राजधानी रायपुर से लगे खुड़मुड़ा गांव में चार लोगों की हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां आज सुबह एक बाड़े में रहने वाले चार लोग घर पर मृत पाए गए। उन सभी के शरीर पर चोट के गहरे निशान मौजूद हैं और पूरा शरीर लहुलुहान है। मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से गला रेत कर और पानी में डुबो कर इनकी हत्या की गई है। घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। घटना स्थल का मुआयना कर वहां बारीकि से जांच की जा रही है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाड़े में आठ लोग रहते थे। जिसमें से गला काटकर और पानी मे डुबा कर चार लोगों की हत्या की गई है। इनमें से तीन लाशें सुबह आस- पास के ग्रामीणों ने बाहर पड़ी देखीं और पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना पर दुर्ग, अमलेश्वर और पाटन की पुलिस मौके पर पहुंची है। शवों को परीक्षण के लिए शव परीक्षण गृह भेजा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि जहां घटना हुई थी वहां से लोग गायब भी है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। किस वजह से यह घटना हुई है, इस बारे में अभी कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल ले जाया गया है। उसके बयान के बाद घटनाक्रम स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस आस- पास के लोगों से पूछताछ कर घटना के विषय में जानकारी जुटाने में लगी है। इस घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया, इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

 

About rishi pandit

Check Also

RTE से एडमिशन की प्रक्रिया शुरू, पहले चरण में 16 हजार से ज्यादा छात्र चयनित

रायपुर. छत्तीसगढ़ में निःशुल्क एवं अनिवार्य बाल शिक्षा अधिकार अधिनियम-2009 (आरटीई) निजी स्कूलों में प्रवेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *