Saturday , May 18 2024
Breaking News

Crime: नशे में धुत पुलिस हेड कांस्टेबल ने मंदिर के सीढ़ियों पर की पेशाब, SSP ने किया सस्पेंड, FIR दर्ज

Raipur raipur crime drunk police head constable urinated in front of the temple ssp suspended fir registered: digi desk/BHN/रायपुर/छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक पुलिस वाले की शर्मनाक हरकत करने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नशे में धुत्त होकर एक हेड कांस्टेबल मंदिर के बाहर सार्वजनिक स्थल पर पेशाब करते हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस हेड कांस्टेबल का नाम कुलभूषण सिंह है। बता दें इस वीडियो के सामने आने के बाद हेड कांस्टेबल पर एफआईआर दर्ज की गई है। इतना ही नहीं इससे पहले एसएसपी ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड भी कर दिया।

दरअअसल, रायपुर के हेड कांस्टेबल ने शराब के नशे में धुत्त होकर मंदिर के सामने ही पेशाब कर दी। फिर वहां से लड़खड़ाते हुए आगे बढ़ गया। इस पूरी घटना को वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। रायपुर एसएसपी के पास जब कांस्टेबल के इस शर्मनाक हरकत करने का वीडियो पहुंचा तो, उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसे तत्काल निलंबित कर दिया। इसके बाद आरोपित पर मंदिर की समिति की ओर से आजाद चौक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आजाद चौक थाने पहुंच आरोपित हेड कांस्टेबल पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

मंदिर की सीढ़ियों पर किया पेशाब

सरस्वती नगर थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर कुलभूषण सिंह की तैनाती है। रविवार की रात डेढ़ बजे के करीब वह शराब के नशे में पूरी तरह धूत्त था। इस बीच वो आमापारा के शीतला मंदिर के पास पहुंचा। मंदिर की सीढ़ियों पर ही पेशाब कर दिया। इस शर्मसार करने वाले कृत्य का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो जैसे ही रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के पास पहुंचा, उन्होंने पुलिस विभाग की छवि धूमिल करने वाले जवान को तत्काल निलंबित कर दिया। इसके बाद मंदिर कमेटी के अध्यक्ष विमल कुमार फुटान की शिकायत पर आजाद चौक थाने में आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। रायपुर पुलिस ने धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के मामले में अपराध कायम किया है।

About rishi pandit

Check Also

समर कैम्प बच्चों में निहित प्रतिभाओं को तराशने का अच्छा माध्यम : कलेक्टर

राजनांदगांव कलेक्टर श्री संजय अग्रवाल ने सभी स्कूलों में समर कैम्प आयोजन के संबंध में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *