Saturday , May 18 2024
Breaking News

National: प्रियंका चतुर्वेदी का बड़ा बयान- गडकरी को PM बनाने का बोल दिया, तो करियर खत्म हो जाएगा

National shiv sena leader priyanka chaturvedi big statement if nitin gadkari name will come for pm post then his career will end: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ महाराष्ट्र के मुंबई में विपक्षी दलों के गठबंधन में प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर बयानबाजी जारी है। आम आदमी पार्टी की नेता प्रियंका कक्कड़ द्वारा अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बात कही थी। जिस पर राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। उधर उनके इस बयान का शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने बचाव करते हुए कहा कि सभी अपने नेता को पीएम उम्मीदवार बनाना चाहते हैं। अगर कोई मुझसे पूछे कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होना चाहिए तो मैं उद्धव ठाकरे का नाम लूंगी।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी में हर कोई डरा रहता है। भाजपा में हर कोई प्रधानमंत्री पद के लिए सिर्फ एक ही नाम ले सकता है। अगर वो नितिन गडकरी का नाम ले लें तो उनका राजनीतिक करियर ही खत्म हो जाएगा। प्रियंका चतुर्वेदी ने आगे कहा कि विपक्षी दलों के संगठन में छह सीएम आने वाले हैं। हम सभी ने काम किया और जनता हमारे साथ है। हमारे यहां प्रधानमंत्री पद के लिए सभी खुलकर अपनी बात रख सकते हैं।

राघव चड्डा बोले- अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं

प्रियंका कक्कड़ द्वारा दिए गए बयान पर आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं। आप विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. में प्रधानमंत्री पद के लिए शामिल नहीं हुई है। हम सभी देश को बेहतर बनाने के लिए भाजपा के खिलाफ एकजुट हुए हैं।

About rishi pandit

Check Also

मोदी ने आज उत्तर पूर्वी दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया कि ये चुनाव युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए है

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली में जनसभा को संबोधित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *