Saturday , June 1 2024
Breaking News

शुभेंदु अधिकारी सहित 10 विधायक, एक सांसद और एक दर्जन से अधिक पार्षद भाजपा में शामिल, अमित शाह बोले, चुनाव तक अकेली रह जायेंगी ममता दीदी

amit shah in west bangal: digi desk/BHN/ तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिरकार शुभेंदु अधिकारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये. मेदिनीपुर कॉलेज ग्राउंड में आयोजित गृह मंत्री अमित शाह की रैली में शुभेंदु अधिकारी पहुंचे और भाजपा का झंडा थामा. कुल 10 विधायक व एक सांसद ने भाजपा में योगदान दिया. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि तृणमूल, कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस के अच्छे लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं. चुनाव आते-आते ममता दीदी अकेली रह जायेंगी.

अमित शाह ने एक बार फिर हुंकार भरी कि बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की ही सरकार बनेगी. ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा पर वह दलबदल कराने का आरोप लगाती हैं, लेकिन तृणमूल तो खुद कांग्रेस से टूटकर बनी थी. भाजपा में नेताओं के शामिल होने के सिलसिले पर श्री शाह ने कहा कि जो हालात हैं, उससे कहा जा सकता है कि चुनाव आते-आते ममता अकेली ही रह जायेंगी. ऐसी सुनामी आयेगी, जिसकी कल्पना भी उन्होंने नहीं की होगी.

तृणमूल सरकार पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि मां, माटी, मानुष के नारे के साथ तृणमूल का जो सफर हुआ था, वह ‘तोलाबाजी’, तुष्टीकरण और भाई-भतीजावाद में बदल गया. मुख्यमंत्री बंगाल की 10 करोड़ जनता के भविष्य के बारे में नहीं सोचतीं. वह सोचतीं हैं, तो केवल यह कि उनके भतीजे को मुख्यमंत्री कैसे बनाया जाये. श्री शाह ने एक बार फिर केंद्रीय योजनाओं को राज्य में लागू नहीं करने का मुद्दा उठाया.

About rishi pandit

Check Also

कोर्ट ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में बिभव कुमार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *