Saturday , October 5 2024
Breaking News

Wasim Akram: कौन-सी टीम एशिया कप 2023 जीतने की प्रबल दावेदार, वसीम ने की भविष्यवाणी

Cricket asia cup 2023 pakistan former cricketer wasim akram predicts which team will win asia cup 2023: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ एशिया कप 30 अगस्त से शुरू होगा। इसके बाद आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप होगा। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि एशिया कप में गेंदबाजों में कितना दम है। साथ ही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने कहा कि टूर्नामेंट में बॉलर्स की परीक्षा होगी। बता दें एशिया कप बुधवार को पाकिस्तान और नेपाल के बीच पहले मैच के साथ शुरू हो रहा है। हालांकि सभी की नजर 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर होंगी।

गेंदबाजों की होगी परीक्षा

वसीम अकरम ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि चाहे भारत, पाकिस्तान हो या श्रीलंका। हर कोई यह जानना चाहता है कि उनके गेंदबाज 10 ओवर फेंकन में सक्षम हैं या नहीं। आजकल हर मैच में 4 ओवर फेंकने के आदी हैं। पिछले साल एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला गया था। इस बार यह 50-50 ओवर फॉर्मेट में खेला जाएगा। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने इसे स्वागत योग्य कदम बताया।

कोई भी टीम प्रबल दावेदार नहीं
वसीम अकरम ने कहा, ‘पिछली बार हमने भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल की भविष्यवाणी की थी, लेकिन टूर्नामेंट श्रीलंका जीत गया। तीनों टीम खतरनाक है। इनमें से कोई भी जीत सकती है।’ उन्होंने कहा कि पिछली बार श्रीलंका ने खिताब जीता था और भारत फाइनल में भी नहीं पहुंच पाया था।

श्रीलंका या बांग्लादेश को कम नहीं आंक सकते
अकरम ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच महत्वपूर्ण है। हम जानते हैं कि बहुत से लोग इसे देखते हं, लेकिन अन्य टीमें भी खेलने आई हैं। आप श्रीलंका या बांग्लादेश को कम नहीं आंक सकते। उन्होंने कहा, भारत ने एशिया कप के लिए संतुलित टीम चुनी है। मुझे लगता है कि टीम इंडिया अलग-अलग चीजें आजमा रही है। खासकर टी20 में नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है। उनके पास एक नया कप्तान भी है।

About rishi pandit

Check Also

Gwalior T-20: बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने होटल में ही अदा की नमाज, विरोध के चलते नहीं जा पाए मस्जिद

ग्वालियर/ बांग्लादेश की क्रिकेट टीम और स्टॉफ जुमे की नमाज के लिए मस्जिद नहीं पहुंच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *