Saturday , May 11 2024
Breaking News

Rajasthan: अलवर में मॉब लिंचिंग में युवक की मौत, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

National rajasthan mob lynching mob lynching 1 killed in alwar no arrests yet: digi desk/BHN/अलवर/ राजस्थान के अलवर जिले में मॉब लिंचिंग में एक युवक की मौत और दो लोगों की घायल होने के बाद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। गौरतलब है कि गुरुवार को 3 लोग जब लकड़ी काटने गए थे तो मॉब लिंचिंग का शिकार हो गए थे। इस घटना में वसीम नाम के एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। अलवर के एडिशनल एसपी जगराम मीणा ने बताया कि हमें नारोल गांव में मारपीट की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी मौके से भाग गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। हमने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। आगे की जांच जारी है।

जानें क्या है पूरा मामला
पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि गुरुवार रात को अलवर के नारोल गांव के निवासी 27 वर्षीय वसीम अपने दो रिश्तेदारों अजहरुद्दीन और आसिफ के साथ पेड़ों की अवैध कटाई के लिए रामपुर गांव की ओर जा रहा था। तभी उन्हें जानकारी मिली कि वन विभाग का गश्ती दल सक्रिय है तो तीनों अपने पिकअप वाहन से फरार होने लगे। इस बीच वन विभाग की टीम ने उनका पीछा किया और रोक लिया। तभी ग्रामीणों ने भी तीनों को घेर लिया और हमला कर दिया। मारपीट में तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। घायलों में से वसीम की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।
जेसीबी के नीचे दबाने का आरोप
इधर वसीम के दोनों परिजनों ने बताया कि ग्रामीणों एवं वन कर्मियों ने उन्हें जेसीबी के नीचे दबाने का प्रयास किया। ऐसा बताया जा रहा है कि इस घटना में 4 वन कर्मियों के साथ कई ग्रामीण भी शामिल थे। मृतक वसीम के दादा अब्दुल के मुताबिक, वसीम अपने दो अन्य साथियों के साथ लकड़ी काटने के लिए गया था। वनकर्मियों एवं ग्रामीणों के द्वारा की गई मारपीट में वसीम को मौत हो गई। इस मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

About rishi pandit

Check Also

जयपुर के Fortis Hospital नर्सिंग स्टाफ भानु लववंशी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में जब से फर्जी एनओसी लेकर ऑर्गन ट्रांसप्लांट कराने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *