Sunday , April 28 2024
Breaking News

Shahdol: सांसद हिमाद्री सिंह की फेसबुक आइडी पर हैकर ने डाली अश्लील पोस्ट

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज/ जब इस बात का पता सांसद को लगा तो उन्होंने तत्काल अपनी फेसबुक आईडी को संचालित कर रहे सोशल मीडिया प्रभारी को तत्काल इस बात को संज्ञान में लेते हुए इसे हटाने के लिए कहा। सांसद हिमाद्री सिंह की फेसबुक आईडी 5 जून को हैक हो गई थी जिसकी शिकायत उन्होंने 18 जून को अनूपपुर जिले के पुलिस अधीक्षक से भी की थी। आईडी को रिकवर करने की कोशिश लगातार जारी थी। 11 अगस्त को हैकर के द्वारा सांसद की फेसबुक आइडी पर अश्लील पोस्ट शेयर कर देने के बाद हड़कंप मच गया।

बात को लेकर स्थिति स्पष्ट करने के लिए पीए को भी फोन किया
जो लोग सांसद की फेसबुक आइडी से जुड़े हुए थे उन्होंने तत्काल इस बात को लेकर स्थिति स्पष्ट करने के लिए उनके पीए को भी फोन करना शुरू किया और सांसद से भी संपर्क किया। जब इस बात का पता चला तो सांसद ने अपने पीए के माध्यम से अपनी फेसबुक आइडी से इस तरह के मैसेज को डिलीट करने के लिए कहा और इसके बाद उनका सोशल मीडिया प्रबंधन का काम देखने वाले जिम्मेदार लोगों ने भी किसी तरह से पोस्ट को डिलीट करवाया।

इस समय दिल्ली में हैं सांसद हिमाद्री सिंह
सांसद हिमाद्री सिंह इस समय दिल्ली में हैं। जब उनका कहना है कि मैंने अपनी फेसबुक आइडी हैक होने की सूचना एसपी अनूपपुर को पहले ही दे दी थी। अभी हाल ही में कल फिर मेरी फेसबुक आइडी पर कुछ गलत कमेंट और पोस्ट किए गए हैं जिसको लेकर मैंने भाजपा के हेड क्वार्टर को भी सूचित किया है। इसके साथ ही मैंने फेसबुक आइडी को संचालित करने की जिम्मेदारी संभाल रहे लोगों को भी तत्काल इस पर एक्शन लेते हुए शिकायत करने की बात कही है। सांसद ने कहा है कि मैं इस मामले को लेकर दोबारा शिकायत करूंगी। साइबरसेल इस मामले को पता करें कि आखिर हैकर कौन है और कौन इस तरह से गलत काम कर रहा है ।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जिले में नरवाई जलाने की 33 घटनायें सैटेलाईट मैपिंग में आई सामने

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पर्यावरण सुरक्षा के लिये ग्रीन ट्रिब्यूनल के निर्देशानुसार फसलों (विशेषतः धान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *