Monday , April 29 2024
Breaking News

MP: शिक्षिका की लाठी से पीट-पीटकर दिनदहाड़े हत्या, विवाद में गई जान

Madhya pradesh alirajpur alirajpur the teacher was beaten to death with a stick in broad daylight: digi desk/BHN/आलीराजपुर /जमीन विवाद को लेकर एक शिक्षिका की दिनदहाड़े लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने वकील सहित छह आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।जमीन विवाद को लेकर जिले के ग्राम हरसवाट में यह वारदात हुई।

चार आरोपित हिरासत में

रविवार शाम तक चार आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया था। घटना के विरोध में समग्र आदिवासी समाज के आह्वान पर रविवार को आलीराजपुर नगर बंद रहा।

खेत पर हुआ विवाद

आलीराजपुर के उमराली नाका निवासी 47 वर्षीय बसंतीबाई पत्नी केसरसिंह शासकीय विद्यालय लक्ष्मणी में पदस्थ थीं। शनिवार शाम स्कूल से ग्राम हरसवाट स्थित अपने खेत में पहुंची थीं। यहां आरोपितों से उक्त खेत को लेकर विवाद हो गया। यह जमीन उन्होंने वर्ष 2010 में आरोपित पक्ष से खरीदी थी।

दाम बढ़ जाने पर अपना दावा रखा

पुलिस के अनुसार आरोपितों ने जमीन के दाम बढ़ जाने को लेकर भूमि पर अपना दावा किया और विवाद करने लगे। बात बढ़ी और आरोपितों ने बसंतीबाई की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने ग्राम हरसवाट निवासी चमबाई, आलीराजपुर निवासी एडवोकेट ज्ञानेश्वर परिहार सहित छह लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है।

एक नाबालिग आरोपित भी, दो की तलाश, अवैध निर्माण तोड़े जाएंगे

चार आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। शेष दो आरोपितों को तलाशा जा रहा है। आरोपितों में एक नाबालिग है। मामले में आरोपितों के अवैध निर्माण तोड़ने की तैयारी प्रशासन ने कर ली है। नगर पालिका प्रशासन ने आरोपित एडवोकेट परिहार और ग्राम पंचायत हरसवाट ने चमबाई को नोटिस जारी किया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: किसान के बेटे के अंगों ने बचाई पांच जिंदगी, हार्ट और लग्स चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे अहमदाबाद

Madhya pradesh indore indore organs of farmer s son saved five lives heart and legs …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *