Saturday , May 4 2024
Breaking News

MP: सीएम श‍िवराज ने लाड़ली बहनों से किया संवाद, बोले-MP में इस बार ऐसी राखी मनाएंगे, जिसे दुनिया देखेगी

Bhind mp news cm shivraj jan darshan program at bhind district lahar will also participate in ladli behna sammelan: digi desk/BHN /भिंड/मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जनदर्शन कार्यक्रम के पहले दो घंटे रोड शो में भिंड के लहार की सड़कों पर जनता में अपार उत्साह दिखा। मुख्य मार्ग कार्यकर्ताओं के होर्डिंग-बैनर से पटे नजर आए। सीएम का जगह-जगह स्वागत हुआ।

स्वागत से अभिभूत नजर आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

जनता के स्वागत से अभिभूत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज लहार की सड़कों पर जनता का जो प्यार और आशीर्वाद मिला है, उसके लिए मैं नतमस्तक हूं, लाड़ली बहनों ने मेरी कलाई पर राखी बांधी है। यह कच्चा धागा, प्रेम का धागा है। आपकी आंखों में आंसू नहीं रहने देंगे।

गोविंद सिंह पर साधा न‍िशाना

उन्‍होंने कहा कि लहार की सड़कों का यह दृश्य देखकर कह सकता हूं कि गोविंद सिंह जी, यह जनता आपके आतंक के साम्राज्य को जलाकर राख कर देगी। 31 साल में कांग्रेस ने लहार के लिए क्या किया। यहां की तकदीर बदलने के लिए एक ही विकल्प है। केंद्र में मोदी और प्रदेश में भाजपा सरकार। यह बात उन्होंने लहार के भाटनताल में आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन में कही। कार्यक्रम को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी संबोधित किया।

जिन बहनों ने फार्म नहीं भरे, उनके नाम भी जोड़े जाएंगे

मुख्यमंत्री ने मंच से ही जनता से संवाद करते हुआ कहा कि अभी मेरी सवा करोड़ बहनें हैं। 21 से 23 की उम्र की बहनों को भी जोड़ रहे हैं। कांग्रेस के कहने पर जिन बहनों ने फार्म नहीं भरे, उनके नाम भी जोड़े जाएंगे। अभी सालभर का खर्च 15 हजार करोड़ रुपये आएगा। पैसों का इंतजाम हो रहा है और राशि लगातार बढ़ाकर तीन हजार रुपये महीने तक करेंगे।

रक्षाबंधन को फ‍िर मिल सकता है बहनों को उपहार

मुख्यमंत्री ने कहा कि 30 अगस्त को रक्षाबंधन है। इसके पहले 27 अगस्त को आपका भाई फिर आपको कुछ न कुछ उपहार देने की सोचेगा। इस दिन टेलीविजन के जरिए आप सभी से बात करूंगा। कार्यक्रम के दौरान सीएम ने 559 करोड़ रुपये के 366 विकास कार्यों का ई-लोकार्पण और भूमिपूजन किया। मंच पर सांसद संध्या राय, प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया, राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया,भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह सहित अन्य मौजूद रहे।

जो मानते हैं, लहार उनकी बपौती है: सिंधिया

कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नेता प्रतिपक्ष डा गोविंद सिंह का बिना नाम लिए उन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि आपने सात बार में देख लिया, आपके यहां क्या विकास कार्य हुए। कुछ लोग मानते हैं कि लहार उनकी बपौती है। अबकी बार भाजपा से प्रत्याशी कोई भी हो, क्या आप परिवर्तन के लिए तैयार हैं। हाथ उठाकर बोलिए, क्या आप कांग्रेस में बड़े और छोटे भाई की जोड़ी देखना चाहते हैं या भाजपा के शिव और ज्योति की जोड़ी।

नेता प्रतिपक्ष के क्षेत्र में भाजपा ने दिखाई ताकत

मप्र कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक डॉ गोविंद सिंह के गढ़ में भाजपा ने दिखाई ताकत दिखाई। बतादें, पिछले 31 साल से लहार विस की सीट पर कांग्रेस के पास है। डॉ गोविंद सिंह सात बार के विधायक हैं। ऐसे में भाजपा अपनी पूरी ताकत लगा रही है। वहीं सीएम के कार्यक्रम के दौरान भाजपा एकजुट नजर आयी।

About rishi pandit

Check Also

जिला पंचायत सीईओ की अध्यक्षता में पुस्तक मेले के आयोजन के संबंध में बैठक आयोजित

टीकमगढ़ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत टीकमगढ़  नवीत कुमार धुर्वे की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *