Wednesday , May 15 2024
Breaking News

National: ‘प्रधानमंत्री कोई भगवान है क्या’, जानिये मल्लिकार्जुन खरगे ने राज्यसभा में क्यों कहा ऐसा

National pradhan mantri koi bhagwan nahi hai read why mallikarjun kharge said this in rajya sabha: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज लोकसभा (Lok Sabah) में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का जवाब देंगे। इसको लेकर तरह-तरह की बयानबाजी जारी है। इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) का एक वीडियो सामने आया है।गुरुवार को जैसे ही राज्यसभा में सदन की कार्यवाही शुरू हुई, विपक्ष ने एक बार फिर मणिपुर का मुद्दा उठाया। इस पर सत्ता पक्ष की ओर से बताया गया कि प्रधानमंत्री आज संसद आएंगे और लोकसभा में बयान देंगे।

यान पर अड़ा विपक्ष

बता दें, मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष का संसद में लगातार हंगामा जारी है। विपक्ष की मांग है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदन में आना चाहिए और इस पर अपना पक्ष रखना चाहिए। वहीं सरकार चर्चा के लिए तैयार है और गृह मंत्री होने के नाते अमित शाह बयान जारी करने को तैयार हैं, लेकिन विपक्षी पीएम मोदी के नाम पर अड़ा रहा।विपक्ष इसी क्रम में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया, ताकि पीएम को सदन में आने और बोलने पर मजबूर किया जा सकते।

राहुल गांधी ने मणिपुर मुद्दे पर लोकसभा में लोगों की आवाज रखी- खरगे

वहीं, मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि राहुल गांधी ने मणिपुर मुद्दे पर लोकसभा में लोगों की आवाज रखी और सवाल उठाया कि क्या मोदी सरकार लोगों की पीड़ा महसूस करती है या उनकी राजनीति का उद्देश्य केवल वोट प्राप्त करना है।उन्होंने आरोप लगाया कि मणिपुर के लोग भाजपा की असंवेदनशीलता के कारण पीड़ित हैं। बकौल खरगे, “राहुल गांधी ने लोकसभा में भारत की आवाज रखी। पंडित नेहरू ने कहा था – ‘भारत माता’ भारत के ही लोग हैं। हमारे भाई-बहन मणिपुर में हिंसा का सामना कर रहे हैं, वे भाजपा की असंवेदनशीलता के कारण पीड़ित हैं।”

About rishi pandit

Check Also

तेलंगाना में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, कई घायल

बापटला आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर एक भीषण एक्सीडेंट की खबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *