Thursday , May 2 2024
Breaking News

Chhatarpur: नौगांव में CM शिवराज ने सभा को किया संबोधित, कहा- नवीन बस स्टैंड व लाड़ली बहना पार्क का होगा निर्माण

छतरपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छतरपुर दौर पर पहुंचे हैं। सीएम रोड शो के बाद नौगांव के बस स्टैंड पर सभी को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने संबोधन में कहा कि नौगांव में नवीन बस स्टैंड और लाड़ली बहना पार्क, 50 बेड के अस्पताल को 100 बेड का करने की घोषणा की है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नौगांव में सभी को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तीन बड़ी घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि नौगांव में नवीन बस स्टैंड की मांग मुझसे की गई है। मैं आपसे वादा करता हूं कि नौगांव में नवीन बस स्टैंड बनेगा। इस दौरान पास में खड़े कलेक्टर को उन्होंने बुलाकर पूछा कि नवीन बस स्टैंड के लिए जगह है कि नहीं। कलेक्टर ने कहा कि बस स्टैंड के लिए जगह चिन्हित है। उसके बाद उन्होंने कहा कि नवीन पार्क की भी मांग की है। मैं एक लाड़ली पार्क की घोषणा करता हूं। मेरी लाड़ली बहनों के लिए यह पार्क बनाया जाएगा, फिर उन्होंने कलेक्टर से पूछा कि पार्क के लिए जगह चिन्हित है। इस पर कलेक्टर ने कहा कि लाड़ली पार्क के लिए जगह है। सीएम ने 50 बेड के जिला अस्पताल को 100 बेड का करने का वाद भी किया है। शासकीय इंजीनियरिंग कालेज में कम्प्यूटर, आईटी और इलेक्ट्रिकल ब्रांच की मांग की है।

लाड़ली बहना योजना का कर रहीं सदुपयोग

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैंने लाड़ली बहन योजना शुरू की, जिससे महिलाओं को सम्मान मिल सके। उन्हें रुपए की जरुरत पड़ने पर किसी के हाथों हाथ फैलाना ना पड़े। आपका भाई जब मुख्यमंत्री है, तो आपके सम्मान में कभी कमी नहीं आने देगा। मुझे गर्व है कि मेरी बहने इन रुपयों का सदुपयोग कर रही हैं। मैंने पूछा कि मेरी बहन से की इन रुपयों का क्या करोगी, तो उन्होंने कहा कि मैं सिलाई मशीन खरीदूंगी। दूसरी बहन बोली कि मैं किराने की दुकान खोलूंगी।

About rishi pandit

Check Also

MP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर नदी में डुबाकर हत्या, तीन दिन पहले हुई दोस्ती के बाद मिलने बुलाया था

Madhya pradesh sagar sagar criem teenage girl gang raped and drowned in river and killed: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *