Friday , May 17 2024
Breaking News

MP: कांग्रेस के साफ्ट हिंदुत्‍व पर नरोत्‍तम का तंज- सत्‍ता में सलमान, विपक्ष में भगवान..!

Bhopal mp news narottam taunt on congress soft hindutva salman in power god in opposition: digi desk/BHN/भोपाल/ प्रदेश में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आने के साथ दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों की ओर से आरोप-प्रत्‍यारोप की सियासत भी तेज होती जा रही है। विपक्षी दल कांग्रेस अब साफ्ट हिंदुत्‍व की राह पर चलकर सत्‍ता पाने की जुगत में है। कांग्रेस की इस कोशिश पर प्रदेश के गृहमंत्री व भाजपा नेता नरोत्‍तम मिश्रा ने एक बार फिर हमला बोला है। उन्‍होंने मंगलवार सुबह मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कांग्रेस के नेताओं को मौसमी हिन्दू बताया और कहा कि ये कांग्रेस के लोग हैं, विपक्ष में रहें तो भगवान और सत्ता में आ जाएं तो सलमान। 

ये विपक्ष में आते हैं तो नर्मदा की पूजा करने लगते हैं। इन्‍हें बताना चाहिए कि 15 महीने में नर्मदा मैया के लिए क्‍या किया था। अब आरती उतार रहे हैं, नर्मदा सेना बना रहे हैं। जब आप (कांग्रेस) सरकार में आए थे, तो नर्मदा मैया को खोद-खोदकर छलनी कर दिया था। तब क्‍यों नहीं बनाई नर्मदा सेना।

कांग्रेसियों को सीजनल या इच्‍छाधारी हिंदू कहने के अपने तर्क का बचाव करते हुए नरोत्‍तम ने कहा कि ऐसा हम इसलिए कहते हैं क्‍योंकि ये सिर्फ चुनाव के समय ही मंदिर जाते हैं। चुनाव के वक्‍त ही भागवत कथा कराते हैं। चुनाव के वक्‍त ही ये नर्मदा सेना बनाते हैं और चुनाव के वक्‍त ही इन्‍हें नर्मदा मैया याद आती है। वे अपनी सरकार के कार्यकाल का एकाध काम ही गिना दें कि हमने अपनी सरकार में ये-ये काम किए।

About rishi pandit

Check Also

Chhatarpur: युवक को फंसाकर बंधक बनाने वाली 2 महिलाएं गिरफ्तार, शातिर अपराधी की पत्नी है मुख्य आरोपी

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ युवक को जाल में फंसाकर बंधक बनाने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *