Monday , May 13 2024
Breaking News

MP: भोजपुरी गानों से सियासी वार-पलटवार, ‘एमपी में का बा’ के जवाब में अब आया ‘MP में ई बा’

Madhya pradesh bhopal mp main ka ba political counterattack from bhojpuri songs mp main ka ba is now answered by mp main ka ba: digi desk/BHN/भोपाल/ भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा’ की तर्ज पर ‘एमपी में का बा’ गाना पेश करते हुए मप्र का सियासी माहौल गरमा दिया। शिवराज सरकार की लानत-मलामत करते इस वीडियो को जहां कांग्रेस वाले जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं, वहीं भोपाल में भाजपा के महिला मोर्चा ने नेहा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए प्रदर्शन किया। नेहा राठौर के इस वीडियो के जवाब में एक नया वीडियो इंटरनेट मीडिया में आया है, जो भाजयुमो के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुनील कुमार साहू ने बनाया है। इसमें उन्‍होंने ‘एमपी में का बा’ के लिए नेहा सिंह को उन्‍हीं के अंदाज में जवाब दिया है। सुनील साहू का यह वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि नेहा सिंह राठौर ने जहां अपने गाने में सीधी पेशाब कांड, आदिवासी उत्‍पीड़न, महंगाई, बेरोजगारी, पटवारी परीक्षा में गड़बड़ी, व्‍यापमं घोटाला, चयनित शिक्षकों के आंदोलन, लाड़ली बहना योजना का लालीपाप आदि मुद्दों का जिक्र करते हुए मौजूदा एमपी सरकार को जमकर घेरा और ‘मामा’ के रूप में ख्‍यात मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह की तुलना कंस और शकुनि मामा जैसे किरदारों से कर डाली। इससे प्रदेश की सियासत में हलचल मच गई है।

इसके जवाब में सुनील कुमार साहू ने ‘एमपी में ई बा’ गाने के रूप में जो वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है, उसमें उन्‍होंने शिवराज सरकार की लाड़ली लक्ष्‍मी, लाड़ली बहना, मुख्‍यमंत्री कन्‍यादान, मुख्‍यमंत्री तीर्थदर्शन योजना, पेसा अधिनियम जैसी लोक-कल्‍याकारी योजनाओं व विकास कार्यों का जिक्र करते हुए ‘एमपी में का बा’ का सिलसिलेवार ढंग से जवाब दिया है। साथ ही उन्‍होंने 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनने का भरोसा जताया है। इंटरनेट मीडिया पर इस वीडियो को भी लोग खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

भोजशाला में ASI के सर्वे के दौरान उत्तर दिशा में पाषाण अवशेष मिले साथ ही एक नई संरचना भी दिखी

धार  भोजशाला में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) सर्वे के 52वें दिन सर्वे के दौरान भोजशाला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *