Sunday , October 6 2024
Breaking News

Jammu: आतंकियों ने गैर-कश्मीरी मजदूरों को बनाया निशाना, 3 को मारी गोली

National jammu and kashmir 3 non locals labourers shot at by unidentified gunmen in gagran area of shopian: digi desk/BHN/शोपियां/ जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर गैर-कश्मीरी लोगों को निशाना बनाया है। शोपियां में तीन मजदूरों को गोली मारी गई है। अधिकारियों के मुताबिक, शोपियां जिले में गुरुवार की रात कुछ अज्ञात आतंकियों ने तीन गैर-कश्मीरी मजदूरों को गोली मार दी। इस घटना के फौरन बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि गोली लगने से घायल होने वाले मजदूरों की पहचान अनमोल, हिरालाल और पिंटो के रूप में हुई है। वहीं पुलिस और सेना के जवानों ने शोपियां के गगरान की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में जुट गये हैं।

आतंकी हमले की कोशिश

जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार हमले की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले भी राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को सेना ने मार गिराया था। सोमवार रात (10 जुलाई) नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पास आतंकवादियों के समूह की संदिग्ध गतिविधि का पता चला था। जब वे सुरक्षा के लिए लगाई गई बाड़ के नजदीक पहुंचे तो गोलीबारी की गई और घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी। अमरनाथ यात्रा के दौरान भी बाधा पहुंचाने की कोशिश की गई थी, लेकिन सेना और पुलिस ने उनकी साजिश नाकाम कर दी।

About rishi pandit

Check Also

संयुक्त राष्ट्र एक पुराना बिजनेस है, जो जगह काफी ले रहा है, लेकिन दुनिया के मुताबिक बदल नहीं रहा है: विदेश मंत्री जयशंकर

नई दिल्ली विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने रविवार को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) को दुनिया के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *