Wednesday , July 3 2024
Breaking News

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा की ‘भूरी’ का शिमर ड्रेस में दिखा बोल्‍ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल एक्‍ट्रेस का हॉट अंदाज

The Kapil Sharma Show, Sumona in shimmer dress:digi desk/BHN/ एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) अपनी तसवीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं. वो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में भूरी के रोल में नजर आती हैं. उन्‍होंने इस किरदार से लोगों का दिल जीता है. अब सुमोना चक्रवर्ती की एक और तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो शिमर ड्रेस में नजर आ रही है. उनके इस बोल्‍ड अंदाज फैंस को दीवाना बना दिया है.

सुमोना चक्रवर्ती ने इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की है जिसमें वह ब्‍लै‍क शिमर ड्रेस में नजर आ रही हैं. बालों की लटें उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है. उनका दिलकश पोज लोगों को पसंद आ रहा है. इस तसवीर को शेयर करते हुए सुमोना ने कैप्‍शन में लिखा,’ मेरी ऑलटाइम फेवरेट फोटो.’ हालांकि सुमोना चक्रवर्ती की यह तसवीर पुरानी है लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस तसवीर पर लोग ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,’ आपकी इस बैकलेस तसवीर को देखकर मैं दिल हार बैठा हूं.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप बहुत हॉट लग रही है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप मेरी फेवरेट्स में से एक है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आपके लिए एक शब्‍द- वाऊ.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप सेलेना गोमेज की तरह लग रही हो.’ एक और यूजर ने लिखा,’ जबरदस्‍त ब्‍यूटी.’

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की ‘भूरी’ यानी सुमोना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. कपिल शर्मा शो में उनकी और कपिल की जुगलबंदी फैंस को खूब भाती है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस की तसवीरें वायरल हुई थी, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में दिखी थी. उन्होंने हैवी झुमके कैरी किये हुए थे औऱ कैमरे की दूसरी तरफ देख रही थी. इस तसवीर में सुमोना काफी खूबसूरत दिखी थी.

गौरतलब है कि सुमोना चक्रवती और कपिल शर्मा पिछले काफी सालों से दर्शकों को हंसाते आ रहे हैं. उन्‍होंने कई फिल्‍मों और टीवी सीरीयल्‍स में काम किया है. फिलहाल सुमोना चक्रवर्ती ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभा रही हैं. शो में कपिल से उनकी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब पसन्द आती है.

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *