Tuesday , July 9 2024
Breaking News

Anupam Kher: रबीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका में नजर आएंगे अनुपम खेर, अपकमिंग फिल्म का ऐलान

Entertainment upcoming movies anupam kher will be seen in the role of rabindranath tagore announced upcoming film: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड के शानदार एक्टर अनुपम खेर ने इस उम्र में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। फिल्मी दुनिया में एक्टर को दो दशक से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। अनुपम खेर ने हर तरह-तरह के किरदार निभाए हैं और हर किरदार लोगों को खूब पसंद आए। ‘द कश्मीर फाइल्स’ में उनके रोल और एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। अब एक बार फिर एक्टर एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं। अनुपम जल्द ही अपनी 538 वीं फिल्म करने वाले हैं। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी अगली फिल्म की जानकारी दी है।

रबीन्द्रनाथ टैगोर का किरदार निभाएंगे अनुपम

दरअसल अनुपम खेर ने अपनी अगली फिल्म में महान कवि और फिलॉस्फर ‘रबीन्द्रनाथ टैगोर’ की भूमिका निभाएंगे। अनुपम ने अपनी इस फिल्म का ऐलान करते हुए फर्स्ट लुक शेयर किया है। ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें अनुपम, रबिंद्रनाथ टैगोर के आउटफिट से मिलते-जुलते कपड़े पहने नजर आए। लंबी दाढ़ी और सफेद बाल में के साथ अनुपम का लुक काफी परफेक्ट लग रहा था। वे उस पोस्टर में जमीन की ओर देख रहे हैं और कुछ सोच रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। जल्द ही इस फिल्म की ज्यादा जानकारी आपके साथ साझा करूंगा।

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

इसके अलावा अनुपम खेर को जल्द ही अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में भी देखा जाएगा। इस फिल्म में आदित्य राॅय कपूर, सारा अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अली फजल और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अनुपम ‘द वैक्सीन वाॅर’ में भी नजर आएंगे। ये फिल्म विवेक अग्निहोत्री निर्देशित कर रहे हैं। वहीं कंगना रनोट की डायरेक्ट एंड प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी अनुपम मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

About rishi pandit

Check Also

‘मिर्जापुर 3’ रिव्यू: फिर से मिर्जापुर निर्माताओं ने दिया एक धमाकेदार सीजन

'गजब भौकाल है रे बाबा…।' ऐसा हम नहीं, लोग बोल रहे हैं। क्योंकि 5 जुलाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *