Thursday , May 2 2024
Breaking News

Chhatarpur: नाबालिग लड़की ने की ख़ुदकुशी, पिता ने कहा- आरोपी करता था छेड़खानी

Madhya pradesh chhatarpur minor girl committed suicide father said accused used to molest: digi desk/BHN/छतरपुर/ नौगांव कस्बे में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। लड़की के पिता ने घर में किराए पर रहने वाले युवक को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने युवक पर छेड़खानी के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नौगांव कस्बे में रहने वाली लड़की का परिवार मजदूरी का काम करता है। रात को सभी लोग रोज की तरह खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब उठे तो उनकी बेटी बगल वाले कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा के बाद शव फंदे से उतारकर पीएम कराया और शव स्वजन को सौंप दिया है।

लड़की के पिता ने बेटी की मौत के लिए पड़ोस के घर में किराए से रहने वाले युवक बालमुकुंद को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि घटना के पहले दोपहर में जब बेटी स्कूल से घर लौट रही तभी युवक ने रास्ते में छेड़खानी की। उसके बाद शाम के समय सूना घर पाकर युवक ने घर में घुसकर बेटी के साथ ज्यादती की। इसी बीच लड़की का छोटा भाई वहां आ गया।

आरोपी बालमुकुंद के साथ उसका विवाद हुआ। विवाद के दौरान बालमुकुंद ने भाई-बहन को धारदार हथियार दिखाकर जान से मार डालने की धमकी दी और भाग गया। मृतका के पिता ने आरोपित युवक पर उसकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मर्ग कायम करके जांच की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर नदी में डुबाकर हत्या, तीन दिन पहले हुई दोस्ती के बाद मिलने बुलाया था

Madhya pradesh sagar sagar criem teenage girl gang raped and drowned in river and killed: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *