Thursday , May 16 2024
Breaking News

Bigg Boss OTT-2: कैप्टेंसी टास्क के लिए भिड़े बिग बॉस कंटेस्टेंट, आखिर तक डटी रहीं जिया

Entertainment celebs bigg boss ott-2 contestants fighting for captaincy task fans impressed by jiya shankar: digi desk/BHN/मुंबई/ बिग बाॅस ओटीटी इस समय दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। दर्शकों को टेलीविजन के बाद बिग बॉस ओटीटी भी काफी पसंद आ रहा है। वीकेंड के वार पर बिग बॉस कंटेस्टेंट हर बार सलमान की फटकार सुनते हैं। पिछले हफ्ते ऐसे कई कारनामे हुए हैं, जिसे देख दर्शक हैरान रह गए। वहीं अब हाल ही में कैप्टेंसी टास्क हुआ है। जिसमें जिया शंकर के परफॉर्मेंस देख, दर्शक काफी इंप्रेस हुए हैं। बिग बाॅस ने जिया के कप्तानी को चैलेंज करते हुए कंटेस्टेंट्स को ये टास्क दिया कि वे जिया को कुर्सी पर से उठाकर दिखाए। जिसमें बेबिका ने जिया को उनकी हरकतों के साथ-साथ बातों से भी उकसाने की कोशिश की, लेकिन जिया स्ट्रांग कंटेस्टेंट की तरह डटी रहीं।

जिया शंकर का घरवालों से सामना

बिग बाॅस के घर कप्तानी को लेकर हर कंटेस्टेंट एक्साइटेड रहता है। बिग बाॅस ने जिया को सिंहासन की तरह बनाई हुई कुर्सी पर बैठने के लिए कहा, घरवालों को कप्तान की कुर्सी से जिया को बाहर करने के लिए तीन घंटे का समय दिया। इन तीन घंटों में घरवालों के जियो को बिन खींचे और धक्का दिए टॉर्चर करना था, जिससे वे खुद उस कुर्सी पर से उठ जाएं। लेकिन जिया हार नहीं मानती हैं और वे डटी रहती हैं। इस टास्क में बेबिका ध्रुवे, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के साथ कई कंटेस्टेंट्स ने मिलकर जिया को चुनौती देने की कोशिश की।

नी रहीं कैप्टन की कुर्सी पर

जिया ने भी सभी खिलाड़ियों को जवाब देते हुए कहा किसी में दम है तो मुझे हिला के दिखाओ। आखिर में जिया ने ये जंग जीत ली। उन्हें इस तरह से लड़ते देख अभिषेक मल्हान ने हार मानते हुए कहा मुझे तो लगा था बहुत जल्दी निकल जाएगी। पता नहीं मैंने तो क्या-क्या डाला लाल मिर्च, काली मिर्च, बरनोल क्रीम, आफ्टर शेव, प्रोटीन। लेकिन अब वो डिजर्व करती है कैप्टन रहना। वहीं एलिमिनेशन की बात करें तो पिछले हफ्ते आकांक्षा पुरी को सलमान ने बिग बॉस के घर से बाहर किया था।

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *