Monday , April 29 2024
Breaking News

Satna: बदमाशों ने स्कूटर की डिग्गी से उड़ाए 7 लाख रुपए, दिन दहाड़े हुई वारदात से हड़कंप

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर में कोलगवां थानांतर्गत बुधवार को एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए बदमाशों ने स्कूटी की डिग्गी से 7 लाख रुपए की नकदी पार कर दी। इस वारदात के बाद शहर में हड़कंप मच गया। रीवा रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के पास गल्ला व्यापारी सौरभ जैन के 7 लाख रुपए बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिए।

जानकारी के मुताबिक, रीवा रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के पास गल्ला व्यापारी सौरभ जैन के 7 लाख रुपए बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिए। सौरभ जैन की गल्ला मंडी में जैन ट्रेडर्स नाम से फर्म है। वह बुधवार की दोपहर बैंक से रुपए निकालने आया था। उसने अपने फर्म के खाते से 7 लाख रुपए आहरित किए और रकम को अपनी स्कूटी की डिग्गी में रख कर चलने लगा, तभी उसका ध्यान अपनी स्कूटी के टायर की तरफ गया और उसे संदेह हुआ कि पहिया पंचर है। एचडीएफसी बैंक से कुछ कदम आगे बढ़कर वह ओम प्लाजा के मोड़ के पास रुका और गाड़ी खड़ी कर पान के ठेले पर चला गया। उसने चाभी भी स्कूटी में ही लगी छोड़ दी थी। इसी बीच वहां बाइक सवार दो लड़के भी पहुंचे, जिनमें से एक पान की दुकान पर आ गया जबकि दूसरा बाइक के पास ही खड़ा रहा।

उधर, जब सौरभ पान के ठेले से वापस स्कूटी के पास आया तो उसकी गाड़ी की चाभी गायब थी। उसे संदेह हुआ तो किसी तरह उसने स्कूटी की डिग्गी खोलवाई। जब डिग्गी खुली तो सौरभ के होश उड़ गए। उसमें रखे 7 लाख रुपए गायब थे। डिग्गी से रुपए गायब होने की खबर से वहां हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर सीएसपी महेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। सौरभ ने उन्हें घटना की जानकारी देते हुए संदेह जताया कि बाइक सवार लड़कों ने ही उसके रुपए उड़ाए और गाड़ी की चाभी भी साथ ले गए।

अंदेशा जताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने बैंक के अंदर से सौरभ पर निगाह रख रखी थी। पुलिस बदमाशों की तलाश के लिए बैंक और आसपास के अन्य संस्थानों के अलावा स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है।

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *