Sunday , September 22 2024
Breaking News

Crime: कुएं में मिला पिता और 14 माह की बेटी का शव

Madhya pradesh morena father jumped into the well with his fouryearold daughter daughters body found search for father continues: digi desk/BHN/मुरैना/ जौरा के परसोटा गांव में बुधवार सुबह 30 साल के युवक व उसकी 14 माह की बेटी के शव गांव के बाहर कुएं में मिले। युवक मंगलवार शाम को बेटी को लेकर घर से निकला था। स्वजन का आरोप है कि कुछ लोगों ने मोटे ब्याज पर कर्ज दिया, उन्होंने ही हत्या की है।

परसोटा गांव निवासी 30 वर्षीय मातादीन पुत्र कमलेश धाकड़ मंगलवार की शाम घर से 14 माह की बेटी गुड़िया को ले जाने के बाद काफी देर तक घर नहीं लौटा तो रात साढ़े 8 बजे के करीब स्वजन ने फोन लगाया।

उसने बताया कि दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में है। रातभर नहीं लौटा तो सुबह स्वजन ने तलाश किया तो इसी दौरान एक ग्रामीण ने कुएं में बच्चे का शव पड़ा होने की सूचना दी। शव गुड़िया का था।

क्षेत्रीय भाजपा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा व जौरा पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोर ने कुएं की तलहटी तक छानबीन की तो मातादीन का शव भी मिल गया।

मातादीन की बहन रामविलासी धाकड़ ने बताया कि कुछ लोगों ने मातादीन को मोटे ब्याज पर रुपये उधार दिए थे। वह कर्ज नहीं पटा पा रहा था। कर्ज देने वाले लोग उसे परेशान कर रहे थे। उन्हीं लोगों ने हत्या की है।

ग्रामीणों ने बताया कि इसी कुएं में 18 साल पहले मातादीन के पिता की भी लाश मिली थी। उस समय भी हत्या के आरोप लगाए गए थे। जौरा एसडीओपी रितु केबरे ने बताया कि शवों पर चोट-मारपीट जैसे कोई निशान नहीं मिले। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारण सामने आ जाएंगे।

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *