Monday , April 29 2024
Breaking News

Rewa : बेटे के कहने पर पिता ने पत्नी का शव फ्रीजर में रखा, मायके वालों ने लगाया हत्‍या का आरोप

 रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर कोतवाली पुलिस ने रविवार को महिला का शव फ्रीजर से बरामद किया है। महिला के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि महिला की हत्या उसके पति ने की है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतका के बेटे ने पिता को कहा था कि जब तक वह मुंबई से आ नहीं जाता, तब तक मां का अंतिम संस्कार नहीं किया जाए। ऐसे में पिता ने पत्नी का शव फ्रीजर में रख दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके के जिउला गांव का है। सिटी कोतवाली थाना में पदस्थ उप निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि भरत मिश्रा की पत्नी सुमित्री मिश्रा की मौत गत 30 जून की रात हुई। स्वजन इसकी वजह बीमारी बता रहा है। मुंबई में रहने वाले बेटे हर्ष मिश्रा ने पिता से बात की। कहा कि उसके आने तक मां का अंतिम संस्कार नहीं किया जाए। ऐसे में पिता ने फ्रीजर मंगाकर डेड बॉडी उसमें रख दी। बेटा भी रीवा आ गया है।

मायके पक्ष का आरोप

महिला के भाई अभयराज तिवारी ने बताया है कि बहनोई भरत मिश्रा शराब का आदी है। जिसके कारण शराब पीने को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। उसने ही बहन की हत्या कर दी है। फ्रीजर में शव रखकर गेट पर मातम मना रहा था। हम लोगों को सूचना तक नहीं दी गई। दूसरों के जरिए जानकारी मिली । बेटे को अपनी मां की बीमारी के बारे में पूरी जानकारी है।

जांच में सामने आई बात

पुलिस ने बताया है कि मृतका का शव रखने के लिए लायंस क्लब से फ्रीजर मंगाया गया है। मृतका का मायका सगरा थाना क्षेत्र के समीप मनकहरी गांव में है। उनकी मांग पर संजय गांधी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया गया है। मायके पक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा चुकी हैं। हालांकि शव का पीएम कराया गया है।

About rishi pandit

Check Also

NHAI ने पांचवीं बार बढ़ाई ग्वालियर ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के टेंडर की तारीख

आगरा. ग्वालियर ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के टेंडर की तारीख को पांचवीं बार बढ़ाया गया है। भारतीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *