Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: दोस्त के साथ सेल्फी ले रहा छात्र कुंड में गिरा, 20 घंटे बाद 700 फीट नीचे मिली लाश

Indore crime news accident in indore student fell into 800 feet deep gorge while taking selfie: digi desk/BHN/इंदौर/ पिकनिक स्पाट मुहाड़ी घाट में हादसा हो गया। प्रथम वर्ष के छात्र की डूबने से मौत हो गई। वह दोस्त के साथ सेल्फी ले रहा था। अचानक उसका पैर फिसल गया और नीचे जा गिरा। शव 20 घंटे बाद 700 फीट नीचे मिला। शव को ऊपर लाने में तीन घंटे लग गए।

कंपेल चौकी प्रभारी सत्येंद्रसिंह सिसोदिया के मुताबिक, घटना शनिवार दोपहर करीब 2 बजे की है।इलियास कालोनी (खजराना) निवासी अनस उर्फ मोइन पुत्र इकबाल सात दोस्तों के साथ मुहाड़ी घाट में घूमने गया था। दोपहर को वह झरना देखने मुहाड़ी फाल की तरफ चला गया। अरफान के साथ अनस सेल्फी ले रहा था। फोटो खींचते-खींचते नीचे की तरफ आ गए। बारिश के कारण फिसलन होने से दोनों फिसल गए। अरफान तो चट्टान में अटक गया, लेकिन अनस लुढ़कता हुआ कुंड में जा गिरा। यह कुंड करीब 800 फीट नीचे है।

अंधेरा होने के कारण रोकी सर्चिंग, सुबह फिर शुरू की

दोस्तों ने शोर कर लोगों से मदद मांगी, लेकिन कुंड गहरा था। नेटवर्क न मिलने के कारण फोन भी नहीं लगा पाए। काफी देर बाद पुलिस और ग्रामीण पहुंचे और अनस को ढूंढने का प्रयास किया। कुंड में खोह बनी हुई है। अंधेरा होने के कारण सर्चिंग रोकना पड़ गई। सुबह एनडीआरएफ, पुलिस और ग्रामीणों ने दोबारा सर्चिंग की तो करीब 30 फीट दूर अनस का शव मिल गया।

र से झूठ बोलकर निकले थे

एसआइ के मुताबिक, अनस ने घरवालों से कहा था कि वह दोस्त के घर प्रोग्राम में शामिल होने जा रहा है। चार दिन पहले ही ईद मनाई थी, इसलिए स्वजन ने उसकी बात पर विश्वास कर जाने की अनुमति दे दी। ग्रामीणों ने कहा कि बारिश के दिनों में शहर से युवक-युवतियां पिकनिक मनाने आते हैं। फोटो खींचने और नहाने के लिए नीचे चले जाते हैं। कुंड में काई जमी हुई है इसलिए फिलसने से भी हादसे हो जाते हैं।

टावर में युवक की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत

खजराना थाना क्षेत्र में युवक की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। स्वजन ने कहा उसका पैर फिसल गया।रहवासी कुछ और ही वाकया बता रहे है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार शाम की है। तीसरी मंजिल स्थित फ्लैट क्रमांक-315 में रहने वाला शेख डेनियल पुत्र नईमुद्दीन अचानक तीसरी मंजिल से गिर गया। स्वजन गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।पुलिस के मुताबिक स्वजन ने कहा कि शेख डेनियल को उसकी मां ने परवीना ने कपड़े सुखाने के लिए बालकनी में भेजा था। वाशिंग मशीन से कपड़े निकाल कर बालकनी में सुखाने गया तब संभवत: पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया। शेख डेनियल के पिता नईमुद्दीन के पास ट्राले है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: विश्वविद्यालय में होगा 1 साल का MBA-MCA, 4 साल UG करने वाले विद्यार्थियों को होगा फायदा

Madhya pradesh bhopal bhoj open university there will be 1 year mba mca in university …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *