Wednesday , July 3 2024
Breaking News

सपना चौधरी ने शेयर की बेटे की पहली तसवीर, गोद में यूं थामे आईं नजर

sapna choudhrey:BHN/ हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. सपना ने इसी साल जनवरी में हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू संग कोर्ट मैरिज कर ली थी. लेकिन सपना ने शादी को प्राइवेट रखा. शादी की खबरें तब सामने आई जब उन्‍होंने एक बेटे को जन्म दिया. सपना के शादी करने और मां बनने की खबर ने उनके फैंस को हैरान किया.

अब सपना चौधरी ने अपने बेटे की पहली झलक साझा की है. उनके फैंस अपनी पसंदीदा डांसर के बेटे की झलक पाने को बेताब थे. सपना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है. हालांकि इस फोटो में बेटे का चेहरानजर नहीं आ रहा है, लेकिन सपना अपने बेटे को प्यार से गोदी में थामे नजर आ रही हैं.

इस तसवीर को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्‍शन में लिखा है,’ हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है. बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा…’ उनकी इस तसवीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्‍हें बधाई दे रहे हैं. सपना चौधरी पर्पल स्‍वेटर और ब्‍लैक टोपी पहने नजर आ रही हैं. उनके चेहरे की चमक बता रही हैं कि वह मदरहुड को कितना इंज्‍वॉय कर रही हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर प्‍यार लुटा रहे हैं.
बीते दिनों करवा चौथ के मौके पर सपना चौधरी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह पति संग नजर आई थीं. मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने, लाल जोड़े में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत दिखीं थीं. बता दें कि, सपना चौधरी की मां नीलम ने सपना की शादी की जानकारी साझा की थी. उन्होंने बताया था कि इसी साल जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज की. वीर के फूफा का निधन हो जाने की वजह से शादी का कोई कार्यक्रम नहीं किया गया. खबरों की मानें तो दोनों पिछले चार सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे.

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *