Sunday , June 2 2024
Breaking News

National: मणिपुर हिंसा, नेशनल स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी में असम राइफल्स की टुकड़ियां तैनात

Manipur violence assam rifles troops deployed at national sports university: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ हिंसाग्रस्त मणिपुर स्थित नेशनल स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी और के मुनलाई में असम राइफल्स की टुकड़ियों को तैनात किया गया है। यह फैसला गुरुवार सुबह हरओथेल गांव की ओर कई दिशाओं से स्वचालित हथियारों की गोलीबारी की आवाज सुनाई देने के बाद सेना ने किया है। सूत्रों के मुताबिक असम राइफल्स की दो टुकड़ियों को तुरंत तैनात किया गया।

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह सेना ने हरओथेल गांव की ओर कई दिशाओं से स्वचालित हथियारों की आवाज सुनी। इसके बाद तुरंत सेना ने कार्रवाई की, जिसके परिणाम स्वरूप स्थिति नियंत्रण में आ गई। बाद में, क्षेत्र में अभियान चलाते समय, सुरक्षाबलों को भीड़ के हस्तक्षेप का सामना करना पड़ा, जिसे प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया गया।

सूत्रों के मुताबिक शाम को करीब चार बजे भी एक बार फिर से समूहों के बीच रुक-रुक कर गोलीबारी की आवाजें सुनाई दी, लेकिन त्वरित प्रतिक्रिया से स्थिति शांत हो गई। इसके बाद लगभग शाम 5.15 बजे, राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय के दक्षिण में ग्राम बेथेल की दिशा से गोलीबारी की सूचना मिली। इलाके में शांति बनाए रखने के लिए सेना की टुकड़ियों को तैनात कर दिया गया है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

About rishi pandit

Check Also

केजरीवाल ने मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्हें जेल में डाल दिया

नई दिल्ली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *