Thursday , May 16 2024
Breaking News

Mamata Injured: ममता बनर्जी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

Mamata banerjee injured after her copper makes emergency landing in north bengal admit in hospital: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। मौसम खराब के चलते उत्तरी बंगाल में उनका हेलिकॉप्टर लैंड कराया गया। सीएम बनर्जी का हेलिकॉप्टर जलपाईगुड़ी से उड़ान भरकर बागडोगरा जा रहा था। सालुगाड़ा स्थित आर्मी एयरबेस पर लैंडिंग कराई गई। जांच के लिए मुख्यमंत्री को कोलकात के एसएसकेएम हॉस्पिटल ले जाया गया। उनके पीठ और कमर में चोट आई है। सीएम ममता बनर्जी के जांच के लिए तीन सदस्यीट मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। फिजिकल मेडिसिन के डॉ. राजेश प्रमाणिक, डॉ आलेख पंडित (न्यूरो) और डॉ अर्चना सिंहा (रेडियोलॉजी) इस बोर्ड में हैं।

अस्पताल से कार पहुंची सीएम बनर्जी

कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरने के बाद मुख्यमंत्री बनर्जी एंबुलेंस में नहीं चढ़ीं। वह अपनी कार से अस्पताल पहुंची। बता दें मंगलवार दोपहर जलपाईगुड़ी के मालबाजार में मुख्यमंत्री बनर्जी पंचायत चुनाव के लिए गई थीं। पत्रकार बिस्वा मजूमदार और सीएम के अंगरक्षक स्वरूप गोस्वामी मौजूद थे। बीच-बीच में आकाश में अंधेरा छा गया और बारिश शुरू हो गई।

नीचे बैकुंठपुर में घना जंगल होने के कारण वह हेलीकॉप्टर को नीचे नहीं उतारा गया। कुछ देर बाद पायलट को एयरबेस दिखा। उन्होंने वहां इमरजैंसी लैंडिंग कराई। सीएम के हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के बाद राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

About rishi pandit

Check Also

क्या बंगाल की खाड़ी में हो रहे बदलावों की वजह से मॉनसून आएगा, या रास्ता बदल देगा

नई दिल्ली देश के कुछ राज्यों में भयानक गर्मी हो रही है. उधर समुद्री सतह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *