Sunday , September 22 2024
Breaking News

ग्यारहवीं क्लास के लड़के ने चाक़ू मार कर युवक को मौत के घाट उतरा

murder:Bhopal/BHN/ अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के सुभाष कॉलोनी में सोमवार देर रात एक 19 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोपित नाबालिग है और 11वीं कक्षा में पढ़ता है। उसका युवक से छह माह पहले झगड़ा हुआ था। उसको लेकर युवक ने आरोपित को देर रात रोका और उसके मारपीट की। जब नाबालिग अपने मां और पिता को लेकर युवक को समझाने गया तो युवक ने नाबालिग के सामने ही उसके पिता के गाल पर थप्पड़ मार दिया और उसकी मां के साथ झूमाझटकी कर दी। यह देखकर नाबालिग ने चाकू से युवक पर हमला करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। युवक को नाजुक हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने नाबालिग आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

अशोका गार्डन थाने के एएसआइ दिनेश शर्मा के अनुसार सुभाष कॉलोनी का रहने वाला सनी राजपूत अपने दोस्त अनुराग त्रिपाठी के साथ सोमवार देर रात घर के पास में खड़ा था। तभी 17 वर्षीय 11वीं क्लास का छात्र निकला तो सनी राजपूत ने उसे रोका और उसके साथ मारपीट कर दी। पहले भी दोनों में विवाद को लेकर मारपीट हो चुकी थी। मारपीट के बाद छात्र घर गया और चाकू साथ लेकर आया। यह देखकर उसके पीछे-पीछे उसके मां और पिता भी आ गए। वे अपने बेटे को झगड़ा करने से रोक रहे थे। तभी सनी ने छात्र के पिता के साथ मारपीट कर गाल पर थप्पड़ मार दिया और मां के साथ झूमाझटकी कर जमीन पर पटक दिया। यह देखकर नाबालिग ने सनी के पेट, पीठ और पीछे कूल्हे पर चाकू से कई वार किए और वहां से भाग गया। सनी के परिजन लहूलुहान हालत में उसे उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मां चलाती है कॉस्‍मेटिक्‍स की दुकान

नाबालिग आरोपित की मां की कॉस्‍मेटिक्‍स की दुकान है और पिता फैक्ट्री में काम करते हैं। एमपीनगर सीएसपी नागेंद्र सिंह बैस का कहना है कि मृतक पर एक मारपीट का मामला दर्ज था।

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *