Tuesday , May 21 2024
Breaking News

National: PM मोदी और गृह मंत्री शाह को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

National threats to kill pm modi and home minister amit shah delhi police engaged in investigation: digi desk: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली की बाहरी जिला पुलिस को 2 पीसीआर कॉल प्राप्त हुए, जिसमें प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और धमकी भरा कॉल करने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए एक टीम तैनात की गई है।

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि धमकी देने वाला व्यक्ति शराब का शौकीन है और उसे जल्द ही पकड़ा जाएगा। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि “हम उसके परिवार के पास पहुंचे, जहां पता चला कि वह शराबी है और कल रात से शराब पी रहा है। वह अभी घर पर नहीं है। हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।”गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार पुलिस के पास धमकी भरी कॉल पहुंची हैं, जिसमें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की जान की धमकी दी गई। हर बार जांच में शख्स शराबी या विक्षिप्त निकला है।

मार्च में नीतीश कुमार को मिली थी धमकी

साल 2023 में यह दूसरी बार है जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई है। नीतीश कुमार को 22 मार्च को भी व्हाट्सएप के जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया था। हालांकि बाद में धमकी देने वाले युवक पहचान अंकित मिश्रा के रूप में हुई थी। आरोपित युवक को बिहार पुलिस और गुजरात पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद सूरत से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी युवक अंकित मिश्रा को सूरत के लस्करा से गिरफ्तार किया गया था।

About rishi pandit

Check Also

पंजाब सरकार का बढ़ती गर्मी के मद्देनजर सभी स्कूलों को 21 मई से 30 जून तक बंद करने का फैसला

चण्डीगढ़ पूरे उत्तर भारत में गर्मी का प्रकोप जारी है। राजस्थान, पंजाब, हरियाणा समेत कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *