Monday , April 29 2024
Breaking News

UP: मंडप से भागा दूल्हा, दुल्हन बनी प्रेमिका ने 20 कि.मी पीछा कर पकड़ा, बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

Uttar pradesh bareilly bride caught groom after chasing for 20 km who ran away from wedding hall in bareilly: digi desk/BHN/बरेली/ बरेली में दूल्हा बना युवक अपनी शादी के मंडप से भाग गया। उसकी शादी मंदिर में प्रेमिका से हो रहा थी। इसी बीच वह बहाना बनाकर मंडप से चला गया। इस पर दुल्हन बनी प्रेमिका ने करीब 20 किलोमीटर पीछा कर उसे पकड़ लिया। काफी देर तक बीच सड़क पर ड्रामा हुआ। इसके बाद मंदिर में दोनों की शादी कराई गई। 

जानकारी के मुताबिक बरेली के पुराना शहर की रहने वाली युवती का ढाई साल से बदायूं जनपद के बिसौली के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने बदनामी से बचने के लिए उसकी शादी कराने को तैयार हो गए। युवती ने भी प्रेमी को शादी के लिए राजी कर लिया। 

रविवार को बरेली के एक मंदिर में युवती के घरवालों की मौजूदगी में शादी करने की तैयारियां की गईं। युवती सजधज कर दुल्हन बनी। फेरे लेने के लिए मंदिर में सजाए गए मंडप में आई। यहां अचानक प्रेमी का दिमाग घूम गया। वह प्रेमिका से खुद को सजने-संवरने और अपनी मां को बुलाने की बात कहकर मंडप से चला गया। 

बस में प्रेमी को पकड़ा 

काफी देर तक प्रेमी के न लौटाने पर दुल्हन ने फोन पर दूल्हे से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह अपनी मां को बुलाने बिसौली जा रहा है। इसके बाद दुल्हन ने करीब 20 किमी पीछा कर दूल्हे को भमोरा में एक बस में बैठे हुए पकड़ लिया। युवती को दुल्हन के लिबास में देखकर लोग हैरत में पड़ गए। 

हर किसी के जहन में यह सवाल था कि आखिर माजरा क्या है। बाद में पता लगा कि दूल्हा मंडप से भाग आया है। दुल्हन ने उसे बस से उतार लिया, वहीं दूल्हा अपनी मां को लेकर आने की जिद करने लगा तो दुल्हन उसे फेरे लेकर शादी करने की जिद पर अड़ गई। 

दोनों के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। मौके पर भीड़ जमा हो गई। बाद में युवक मान गया और दुल्हन के साथ मंदिर आ गया। भमोरा के शिव मंदिर में शादी कर दुल्हन बनी प्रेमिका के गले में मंगल सूत्र बांधा। इसके बाद दुल्हन हंसी खुशी अपने पति सहित घरवालों के साथ बरेली चली गई।

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र में नागपुर के एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा, तीन गिरफ्तार

नागपुर महाराष्ट्र में नागपुर के एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *