Friday , May 3 2024
Breaking News

Crime: सड़क हादसे में मौत के बाद कर दिया अंतिम संस्कार, पुलिस ने कब्र से निकाला शव

Bilaspur funeral done after death in road accident police removed dead body from grave: digi desk/BHN/बिलासपुर/ सड़क हादसे में घायल ग्रामीण की मौत के बाद स्वजन ने किडनी चोरी का आरोप लगाया है। स्वजन के आरोप के बाद बुधवार को पचपेड़ी पुलिस ने कब्र से ग्रामीण का शव निकलवाकर पीएम कराया है। पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम सोन में रहने वाले धरमदास और दुर्गेश दास शादी का कार्ड बांटने के लिए निकले थे। सवरिया डेरा के पास सामने से आ रहे स्कार्पियो के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर स्वजन ने दोनों को स्वास्तिक अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत में सुधार नहीं होने पर स्वजन दोनों को सरकंडा स्थित प्रथम अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान 21 अप्रैल को धरमदास की मौत हो गई।

साेमदास ने आरोप लगाया है कि पिता के मौत की सूचना अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को नहीं दी। साथ ही अस्पताल के डाक्टरों ने शव घर लेकर अंतिम संस्कार कराने कहा। इस पर सोमदास शव लेकर घर आ गए। यहां उन्होंने अपने पिता का कफन दफन कर दिया। बाद में जब वे पिता के मृत्यू प्रमाण पत्र के लिए गए तो पुलिस और अस्पताल प्रबंधन ने हाथ खड़े कर दिए। उन्होंने पूरे मामले कि शिकायत कलेक्टरे और एसपी कार्यालय में की।

सोमदास ने आरोप लगाया है कि अंतिम संस्कार से पहले उन्होंने पिता के शव को नहलाया। इस दौरान देखा कि उनके पेट में चीरा लगा था। उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि इलाज के दौरान उनके पिता की किडनी निकाली गई है।सोमदास ने कलेक्टर और एसपी कार्यालय में आवेदन सौंपकर अपने पिता धरमदास के शव को कब्र से निकालकर पीएम कराने मांग की। सोमदास की मांग पर पचपेड़ी पुलिस ने एसडीएम से अनुमति लेकर बुधवार को शव कब्र से निकलवाया। यहां डाक्टरों की टीम ने शव का पीएम किया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़ शराब घोटाले में UPSTF ने PHSF के निदेशक विधु गुप्ता को किया गिरफ्तार

 नोएडा/रायपुर उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कथित छत्तीसगढ़ शराब घोटाले की चल रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *