Tuesday , May 7 2024
Breaking News

World: पाकिस्‍तान में पूर्व मंत्री फवाद खान गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट परिसर से भागे

World former minister fawad khan in trouble in pakistan fled from court premises to avoid arrest: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ बदहाल और बेहाल पाकिस्‍तान में अब जो हो सो कम। इमरान खान की मुसीबतों की खबरों के बीच आज पूर्व मंत्री फवाद खान की फजीहत की खबर सामने आई। उन्‍हें दोबारा गिरफ्तारी से बचने के लिए जान हथेली पर लेकर भागना पड़ा। इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर मंगलवार को बड़ा ही नाटकीय माहौल था और अब इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नजर आ रहा है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वह किस तरह से अपनी गाड़ी से उतरकर तेजी से हाई कोर्ट परिसर के अंदर भागे। पिछले हफ्ते फवाद को गिरफ्तार कर लिया गया था।

कैसे हुआ यह घटनाक्रम

पीटीआइ के वरिष्ठ नेता फवाद चौधरी पूर्व पीएम इमरान खान के करीबी हैं। मंगलवार को जैसे ही इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने फवाद की रिहाई का आदेश दिया, वह कोर्ट परिसर से बाहर आए और अपनी सफेद एसयूवी में बैठ गए। हालांकि, कोर्ट के बाहर पुलिस को देखकर वह घबरा गए और जल्दी से कार का दरवाजा खोलकर अंदर बैठ गए। डान न्यूज के मुताबिक, पुलिस जैसे ही चौधरी को एक और मामले में गिरफ्तार करने पहुंची, वह कोर्ट के अंदर भाग गए। सामने से पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने आ रही है। इसके बाद वह छिपने के अंदाज में झुककर भाग रहे थे और उनकी सांसें तेजी से फूलने लगी थीं।

लोगों से मांग रहे थे पानी

उसी बीच उनका वकील उनकी मदद के लिए भाग कर आया। टीवी फुटेज में किसी को उनके लिए पानी मंगाते सुना गया तो किसी ने कहा कि वह गश खाने वाले हैं। बाद में फवाद की पत्नी हिबा ने ट््‌वीट करके बताया कि उनके पति को दोबारा गिरफ्तार करने की कोशिश की गई। बाद में चौधरी ने जस्टिस औरंगजेब को बताया कि उन्हें अदालत से जमानत मिलने के बावजूद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की है।

About rishi pandit

Check Also

नेपाली संसद का बजट सत्र मंगलवार से, स्पीकर ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

नेपाली संसद का बजट सत्र मंगलवार से, स्पीकर ने बुलाई सर्वदलीय बैठक सत्र को सुचारू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *