Thursday , May 2 2024
Breaking News

Entertainment: बेटी अनायरा संग Kapil ने किया रैंप वॉक, बेटे लक्ष्य के साथ ट्विनिंग करती नजर आईं Bharti

Celebs kapil sharma did ramp walk with daughter anayara bharti singh was seen twinning with son lakshya: digi desk/BHN/मुंबई/ कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी बेटी अनायरा शर्मा के साथ पहली बार रैंप वॉक किया। उन्होंने रविवार को फैशन शो में अपनी बेटी के साथ हर किसी का दिल जीत लिया। पापा के साथ रैंप पर उनका हाथ पकड़कर क्यूट अंदाज में चल रही अनायरा काफी कॉन्फिडेंट दिखीं। वे सबको वेव कर रही थीं और वहां मौजूद सभी लोग उन पर जमकर प्यार लुटा रहे थे। अनायरा ने भी इस पल को काफी एंजॉय किया। जैसे ही उनके रैंप पर डेब्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों ने उस पर जमकर कमेंट किए और अनायरा की खूब तारीफ की।

नायरा संग कपिल शर्मा का रैंप वॉक

कई लोगों ने अनायरा की तारीफ करते हुए लिखा क्यूट। वहीं एक यूजर ने लिखा वह गिन्नी की तरह दिखती है। वहीं कई लोगों ने उनकी तुलना बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक से भी की। वह अब्दु रोजिक की बहन दिखती है। वहीं एक ने ये भी लिखा बच्ची कितनी मासूम और प्यारी लग रही है। इतना ही नहीं कपिल के अलावा कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कृष्णा अभिषेक के साथ रैंप वॉक किया। इस दौरान कृष्णा ने भारती के बेटे लक्ष्य को अपनी गोद में उठाया हुआ था। इन तीनों ने अपना कॉस्ट्यूम ब्लू और ब्लैक में पेयर किया हुआ था।

वायरल हुए वीडियो

दरअसल अनुरंजन ने रविवार को मुंबई में एक फैशन फंडरेजर शो की मेजबानी की। अपनी संस्थान बेटी के माध्यम से वे समाज के सभी स्तरों पर महिलाओं के नेतृत्व और भागीदारी को बढ़ाने के लिए काम कर रही है। उनकी कोशिश है कि महिलाओं को रीप्रेजेंटेशन और पार्टिसिपेशन को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने की। इस शो को मदर्स डे के मौके पर आयोजित किया गया था। वहीं इस इवेंट में इंडस्ट्री के और भी कई सितारे शामिल हुए, जिनमें आदित्य सील, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन, अपारशक्ति खुराना और निया शर्मा थे।

About rishi pandit

Check Also

‘द ग्रेट इंडियन कपिल ’ में धमाल मचाने आ रहे सनी देओल और बॉबी देओल

मुंबई सनी देओल और बॉबी देओल दोनों भाई एक साथ कपिल शर्मा के नए शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *