Friday , May 3 2024
Breaking News

Katni: स्टेशन के पास मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरे, मुड़वारा डायवर्ट हुई ट्रेनें

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/  कटनी स्टेशन के पास गुरुवार को बिलासपुर से मनिकपुर की ओर जा रही मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। पटरी से डिब्‍बों के उतरने की सूचना मि‍लते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ गए कर्मचारी डिब्‍बों को पटरी पर लाने के लिए प्रयास में जुट गए हैं। इस दौरान पटरी से उतरे डिब्बों को काटकर रेल ट्रैक से अलग किया गया है। वहीं बिलासपुर से कटनी की ओर आने वाली मेमु ट्रेन को कटनी के मुड़वारा रेलवे स्टेशन डायवर्ट कर दिया गया।

नकेजे से सतना. प्रयागराज मार्ग हुआ अवरुद्ध

जिंदल प्लांट किरोड़ीमल नगर से अयोध्या जा रही एक मालगाड़ी के चार डिब्बे निकलकर कटनी मुख्य स्टेशन से चंद कदम पहले पटरी से उतर गए। जानकारी लगते ही एरिया मैनेजर सहित रेलवे के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और डिब्बों को अलग करने के लिए प्रयास शुरू किए गए हैं। जानकारी के अनुसार मालगाड़ी जिंदल प्लांट से वाया एनकेजे होते हुए अयोध्या जा रही थी। मालगाड़ी एनकेजे से 12.30 बजे के लगभग निकली और जैसे ही कटनी स्टेशन से पहले गायत्री नगर पुलिया के पास पहुंची बीच के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसके चलते एनकेजे से सतना, प्रयागराज की ओर जाने वाला रेल मार्ग बंद हो गया। घटना स्थल पर एरिया मैनेजर आशीष रवालानी सहित रेलवे के स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और इंजिन के साथ लगे 7 डिब्बे अलग कराए गए। साथ ही एनकेजे से दुर्घटना राहत ट्रेन बुलाई गई।

बिलासपुर कटनी मेमू ट्रेन को मुड़वारा भेजा गया, पैदल निकले यात्री

बिलासपुर से कटनी आने वाली मेमू ट्रेन को कटनी रेलवे स्टेशन की जगह मुड़वारा रेलवे स्टेशन भेजा गया। रेलवे अधिकारियों ने जानकारी दी कि वापसी में यह ट्रेन मुड़वारा से ही वापस होगी। जिसके चलते मुख्य रेलवे स्टेशन से सूचना प्रसाहित होते ही लोग मुड़वारा स्टेशन पैदल और आटो से पहुंचने लगे। वहीं इस घटना के बाद बिलासपुर रूट से जाने वाले कई यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ा।

About rishi pandit

Check Also

Panna: लोकायुक्त की कार्रवाई, अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका 30 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

पन्ना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ पन्ना जिले में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *