Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Adipurush Trailer: रिलीज होगा आदिपुरुष का ट्रेलर, 70 देशों में एक साथ प्रीमियर

Upcoming movies adi purush trailer the trailer of adipurush will be released on this day will be premiered in 70 countries: digi desk/BHN/मुंबई/ प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदि पुरुष जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शकों में अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। बाहुबली स्टार प्रभास और बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म से जुड़ी अपडेट्स सामने आ रही हैं। वहीं फिल्म को लेकर काफी विवाद भी जारी है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं। काफी इंतजार के बाद आदि पुरुष के मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। आइए जानते हैं कि इस शानदार फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

ल्द रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

आदिपुरुष फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर पर आदिपुरुष का पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा है ट्रेलर 9 मई 2023 को रिलीज हो रहा है। आप देख सकते हैं कि ओम ने प्रभास की तस्वीर शेयर की है। इसमें वे धनुष लिए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सीता नवमी के मौके पर इस फिल्म का राम सिया राम ऑडियो टीजर भी रिलीज किया गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर इस ऑडियो टीजर को रिलीज करने के साथ इसके कैप्शन में मां सीता का वर्णन किया गया था। बता दें कि आदि पुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम किरदारों में हैं। वहीं जब रामनवमी के मौके पर आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज हुआ था तो उस पर जमकर विवाद हुआ था। इसके बाद जब हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमानजी का लुक सामने आया तो उस पर भी काफी बवाल हुआ था।

About rishi pandit

Check Also

सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ के टीजर में दिव्या के खौफनाक रूप और जबरदस्त डायलॉग्स की हो रही तारीफ

मुंबई 'यारियां 2' में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, दिव्या खोसला कुमार 'सावी – ए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *