Friday , April 19 2024
Breaking News

Crime: प्रेमी ने दीवार पर लिखा- जा रहा हूं, तुम खुश रहना और फिर लगा ली फांसी..!

Crime, ambikapur the young man hanged himself by writing to be happy: digi desk/BHN/अंबिकापुर/शहर के सुभाषनगर मोहल्ले में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले युवक ने लकड़ी के कोयले से दीवार पर लिखा था कि वह अब जा रहा लेकिन खुश रहना। घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भागवतपुर निवासी जीतन बघेल सुभाषनगर में किराए के मकान में रहता था। कुछ दिन पहले रिश्ते में लगने वाला भांजा पंकज टोप्पो(22) भी कामकाज के सिलसिले में उसके साथ आ गया था।

पंकज मूलतः जशपुर जिले के बगीचा थाना अंतर्गत ग्राम सरडीह का रहने वाला था। तीन दिन मजदूरी करने के बाद जीतन एक मई को ग्राम सरडीह में शादी में शामिल होने चला गया। बुधवार की शाम वह अपनी पत्नी बसंती के साथ सुभाषनगर स्थित किराए के मकान में पहुंचा तो दरवाजा भीतर से बंद था।

आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला। मोबाइल से भी संपर्क नहीं होने पर उसने मकान मालिक को सूचना दी। जब भीतर देखा गया तो पंकज की फांसी पर लाश लटक रही थी। दीवार पर लकड़ी के कोयले से लिखा हुआ था कि – जा रहा हूं अब लौटकर नहीं आऊंगा,बस खुश रहना। इसे देखते हुए पुलिस इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

कांग्रेस नेता पर एफआइआर

मंगलवार को भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा प्राचार्य पर बच्चों को शिक्षा से वंचित करने एवं उनके शिक्षा के मौलिक अधिकारों का हनन करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय डीएवी विद्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किए जाने के दौरान डयूटी में तैनात प्रधान आरक्षक के साथ हाथापाई करने के मामले में बिश्रामपुर पुलिस ने कांग्रेसी नेता सुनील अग्रवाल के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

दो पहिया वाहन चोर का पुलिस ने किया पर्दाफाश

गरियाबंद छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की पुलिस ने एक ऐसे दो पहिया वाहन चोर का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *