Wednesday , May 8 2024
Breaking News

World: काठमांडू से दुबई जा रहे बोइंग विमान के इंजन में लगी आग, सभी 169 यात्री सुरक्षित

World engine fire of boeing aircraft going from kathmandu to dubai more than 150 passengers on board fear of bird hit: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से सोमवार रात फ्लाय दुबई के एक विमान में उड़ान भरने के तुरंत बाद एक इंजन में आग लग गई। काठमांडू में हवाई अड्डे से प्रस्थान करने के तुरंत बाद दुबई जाने वाली उड़ान के एक इंजन से आग की लपटें दिखाई दे रही थीं। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि 50 नेपाली यात्रियों सहित 169 अधिक लोग सवार थे। विमान ने तत्काल इमरजेंसी लैंडिंग की और सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया।

नेपाल के पर्यटन मंत्री का कहना है कि दुबई जा रहा विमान सुरक्षित है। त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के बाद विमान को फिर से दुबई के लिए रवाना कर दिया गया है। विमान के पायलट ने त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से संपर्क किया और इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी। कुछ ही देर बात पायलटों ने बताया कि विमान पर सभी सिस्टम ठीक काम कर रहे हैं। वे विमान को दुबई ले जा रहे हैं।

काठमांडू एयरपोर्ट पर इमरजैंसी लैंडिंग

एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि विमान ने कुल 169 यात्री सवार हैं। विमान ने एयरपोर्ट से रात 9 बजकर 21 मिनट पर उडडान भरी थी। रात 9 बजकर 25 मिनट पर विमान के इंजन में आग लग गई। कुछ इलाकों जैसे- कोटेश्वर, इमाडोल और पाटन में धमाके की आवाज भी सुनाई दी।

About rishi pandit

Check Also

टेक्सास में महिला और उसके तीन साल के बेटे की मौत की घटना का हुआ खुलासा- पहले बेटे को मारा फिर की आत्महत्या

वाशिंगटन अमेरिका के टेक्सास में महिला और उसके तीन साल के बेटे की मौत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *