Saturday , May 18 2024
Breaking News

Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म ने की बंपर कमाई, जल्द ही 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

Entertainment box office kisi ka bhai kisi ki jaan earns a bumper on the weekend will soon be enter in the 100 crore club: digi desk/BHN/मुंबई/ ईद के खास मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। फिल्म ने तीन दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। धीमी गति से कमाई की शुरुआत करने वाली सलमान की ये फिल्म अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही वर्ल्डवाइड भी इस मूवी को देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। साउथ के ट्रेडिशनल टच के साथ इस फिल्म में सलमान और पूजा हेगड़े की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15.81 करोड़ था। ये आंकड़े तब के हैं, जब क्रिटिक्स से फिल्म को ढंग के रिव्यूज नहीं मिले थे।

तीन दिन में की बंपर कमाई

सलमान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, शायद इसी वजह से फिल्म की कमाई में दूसरे दिन काफी उछाल देखने को मिला। वर्ल्ड वाइड भी इस फिल्म ने काफी डीसेंट कलेक्शन किया। सलमान की ये फिल्म अजय देवगन की भोला और सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्म ने ओपनिंग के दूसरे दिन 25.75 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं तीसरे दिन फिल्म की कमाई 26 करोड़ के आसपास रही। किसी का भाई किसी की जान फिल्म की कुल कमाई देशभर में 60 करोड़ से ज्यादा रही है।

जल्द ही 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

हॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट गीतेश पांड्या ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि किसी का भाई किसी की जान ने नॉर्थ अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर 325 थिएटर्स से कुल 950 डॉलर की कमाई की है। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म यहां भी धमाल मचा रही है। फिल्म वर्ल्डवाइड को अपने झंडे गाढ़ ही रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार सलमान की फिल्म ने दुनियाभर में 65 करोड़ की कमाई तीन दिनों में की है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का अब तक का लाइफटाइम कलेक्शन 41.56 करोड़ हो गया है।

About rishi pandit

Check Also

धड़कन का सीक्वल बनाना चाहते हैं धर्मेश दर्शन

मुंबई बॉलीवुड निर्देशक धर्मेश दर्शन अपनी सुपरहिट फिल्म धड़कन का सीक्वल बनाना चाहते हैं। धर्मेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *