Friday , May 17 2024
Breaking News

Atiq Ahmed: शाइस्ता का राइट हैंड असद कालिया गिरफ्तार

Atiq ahmed news shooter asad kalia arrested search for shaista and guddu muslim intensifies: digi desk/BHN/ प्रयागराज/ यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अतीक अहमद गैंग के शूटर असद कालिया को गिरफ्तार कर लिया है। असद कालिया न केवल अतीक अहमद, बल्कि शाइस्ता परवीन का भी बहुत खास था। उसे शाइस्ता का राइट हैंड बताया जाता है। अतीक की पत्नी उसे अपना छठा बेटा मानती थी। शाइस्ता परवीन फरार है। उसकी विभिन्न राज्यों में सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

पांच पुलिसकर्मी निलंबित

अतीक और अशरफ की पुलिस कस्टडी में हुई हत्या के बाद जांच में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

शाइस्ता की तलाश में कई जगह छापे

अतीक अहमद और अशरफ के मारे जाने के बाद 50 हजार रुपये की इनामी शाइस्ता परवीन की तलाश तेज हो गई है। अतीक की पत्नी शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को प्रयागराज और कौशांबी में एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर पुलिस और एसओजी ने छापा मारा।

प्रयागराज के चकिया में भी करीबियों और रिश्तेदारों के घर में पुलिस घुस गई और हर कमरे को खंगाला। छापेमारी की भनक लगते ही चकिया में शाइस्ता के मायके वाले घर छोड़कर भाग गए। मायके वालों के घर छोड़कर भागने से पुलिस हैरान है क्योंकि पिछले हफ्ते असद और फिर अतीक-अशरफ के जनाजे में वे शामिल थे।

शाइस्ता ने जताया था मिट्टी में मिलाने का खतरा

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की ओर से सीएम योगी आदित्यनाथ को भेजा गया पत्र सुर्खियों में है। शाइस्ता ने मुख्यमंत्री को लिखा था कि आपके मिट्टी में मिला देने के बयान के बाद इन पुलिस अधिकारियों को मेरे पति और देवर की हत्या की साजिश को अंजाम देने का पूरा अवसर मिल गया है। यदि आपने दखल नहीं दिया तो पति, देवर तथा पुत्रों की हत्या कर दी जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

CM धामी ने की चारधाम यात्रा की समीक्षा, अधिकारियों को दिए निर्देश

देहरादून उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में अधिकारियों के साथ चारधाम यात्रा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *