Friday , May 17 2024
Breaking News

Asad Ahmed: असद हुआ सुपुर्द-ए-खाक, शूटर गुलाम भी दफनाया गया, माफिया डॉन अतीक के मोहल्ले में सन्नाटा

Atiq ahmed son asad ahmed encounter in umesh pal murder case asad and gulam dead body: digi desk/BHN /प्रयागराज/ अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। असद का शव प्रयागराज के कसारी और मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। वहीं, मेहंदौरी स्थित कब्रिस्तान में शूटर गुलाम हसन को दफनाया गया।

अतीक के मोहल्ले में सन्नाटा

अतीक के मोहल्ले चकिया कसारी मसारी ने इस समय सन्नाटा पसरा हुआ है। हमेशा भीड़ भाड़ रहने वाले मोहल्ले में इस समय सारी दुकानें बंद हैं। बड़ी संख्या में पुलिस पैरामिलिट्री फोर्स, महिला पुलिस और महिला पैरामिलिट्री फोर्स ही दिखाई दे रही है।

गुलाम के अंतिम संस्कार में पिता और पत्नी हुईं शामिल

गुलाम के अंतिम संस्कार में उसके पिता ने हिस्सा लिया। उसकी पत्नी सना भी कब्रिस्तान में मौजूद रहीं, जबकि भाई राहिल हसन और अन्य परिजनों ने जनाजे में हिस्सा नहीं लिया। 

रीबी रिश्तेदार हुए जनाजे में शामिल

बेटे अतीक के जनाजे में माफिया अतीक शामिल नहीं हो पाया। उसके परिवार से कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ है। असद के नाना, मौसा और बुआ शामिल हुई हैं। कई करीबी रिश्तेदार जनाजे में शामिल हुए।

परिवार के 20-25 करीबी यहां मौजूद रहे-ACP

प्रयागराज के एसीपी आकाश कुल्हारी ने कहा कि असद के परिवार के 20-25 करीबी यहां मौजूद रहे। असद के नाना ने असद के दाह संस्कार की प्रक्रिया को अंजाम दिया। असद के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। असद और उसके सहयोगी गुलाम को 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ ने एक मुठभेड़ में मार गिराया था।

कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का अंतिम संस्कार प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में किया गया। अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। असद का शव प्रयागराज के कसारी और मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। वहीं, मेहंदौरी स्थित कब्रिस्तान में शूटर गुलाम हसन को दफनाया गया।

शूटर गुलाम हसन को मिट्टी देने के लिए भारी भीड़ जुटी

उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले पांच लाख के शूटर गुलाम हसन को शिवकुटी के मेहंदौरी स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है। इस दौरान मिट्टी देने के लिए भारी भीड़ जुटी। शनिवार की सुबह ही उसका शव प्रयागराज लाया गया था। गुलाम हसन को माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के साथ ही झांसी में मुठभेड़ में ढेर किया गया था। गुलाम हसन सीसीटीवी में उमेश पाल पर गोलियां बरसाते कैद हुआ था।

About rishi pandit

Check Also

योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी को एम्स ऋषिकेश ने डिस्चार्ज किया, मिला स्वास्थ्य लाभ

लखनऊ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी को एम्स ऋषिकेश ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *