Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Damoh: पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की, खुद ट्रेन से कटने का किया प्रयास

दमोह, भास्कर हिंदी न्यूज़/ हिंडोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पति ने रात पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और सुबह खुद ट्रेन के सामने कूद गया। आरोपी का एक हाथ कट गया और पैर का पंजा अलग हो गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल से जबलपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। युवक के पास से दो पेज का सुसाइड नोट मिला है।

क्या है मामला

मोहसिन खान (30) निवासी हिंडोरिया वार्ड क्रमांक सात की शादी तीन साल पहले तौसीर खान (27) निवासी दमोह से हुई थी। मोहसिन ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह पत्नी की जिद, तानों और गुस्से से परेशान हो गया था। वह दमोह में अपनी बहन के साथ रहना चाहती थी। तौसीर की मां उसका ज्यादा साथ देती थी। रात में मोहसिन ने पूछा तो वह कहने लगी कि ईद अपने मायके में मनाएगी। आरोपी ने सुसाइड नोट में लिखा कि रात करीब दो बजे उसने गुस्से में अपनी बीवी की गला दबाकर हत्या कर दी है। उसका एक बेटा हसनैन भी है, जिसे उसने साढू भाई को देने को कहा था। उसने दादी, मां, बड़े पापा, दोनों भाइयों और बड़ी बहन से बेटे का ख्याल रखने की बात भी कही।

आरोपी ने कहा कि तौसीर ने उसके भाई जुबैर की पत्नी से झगड़ा करवाया जिसके कारण तलाक का केस चल रहा है। बुधवार सुबह करीब 8 बजे आरोपित बांदकपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा और ट्रेन के सामने कूद गया। उसका एक हाथ और पैर का पंजा भी कट गया।

About rishi pandit

Check Also

MP: अवैध संबंधों की शंका ने पत्नी को बना दिया सुपारी किलर, भांजी के साथ मिलकर पति की करवा डाली हत्या

Madhya pradesh ujjain ujjain suspicion of illicit relations made wife betel nut killer along with …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *