Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Shahdol: बिजली के पोल से टकराई नाबालिगों की बाइक, एक की मौत दूसरा घायल

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ नाबालिगों को मोटरसाइकिल या अन्य वाहन देना कितना घातक हो सकता है यह शहडोल में देखने मिला है। जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के जनकपुर रोड में चंदेला मोड़ के पास एक बाइक बिजली पोल से जा टकराई जिसके चलते एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई। इस हादसे में दूसरा नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक चलाते समय किसी के भी सिर पर हेलमेट नहीं था। यह घटना शनिवार की दोपहर साढे तीन बजे के आसपास की है। सूचना मिलने पर जयसिंहनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई की और घायल को मेडिकल कालेज शहडोल भिजवाया।

चलाने के लिए मांगी थी बाइक

जानकारी के मुताबिक मृतक जय पयासी पुत्र विनय पयासी 15 वर्ष और अमन शुक्ला पुत्र अरूण शुक्ला 17 वर्ष निवासी वार्ड नंबर आठ जयसिंहनगर ने अपने किसी परिचित से उसकी बाइक को चलाने के लिए मांगा था। बाइक लेकर यह दोनों जनकपुर रोड में तेजी से बाइक चलाते हुए निकल पड़े।यहां का रास्ता काफी चौड़ा है लेकिन इसके बाद भी चंदेला मोड़ पर बाइक लहरा गई और एक बिजली पोल से जा टकराई जिसमें बाइक चालक अमन बुरी तरह से घायल हुआ और पीछे बैठा जय पयासी के सिर में गंभीर चोट आ गई अधिक खून बहने के कारण उसकी तत्काल मौत हो गई।

नाबालिक को नहीं देना थी बाइक

उल्लेखनीय है कि पुलिस बार-बार यह समझाती है कि नाबालिगों को बाइक चलाने के लिए न दी जाए। साथ ही पुलिस यह भी समझाती है कि बाइक चलाते समय सिर पर हेलमेट होना चाहिए लेकिन यहां पर दोनों बातों का पालन नहीं किया गया। ऐसे में यह गंभीर घटना हो गई। जयसिंहनगर थाना प्रभारी विनय सिंह गहरवार का कहना है कि चंदेला मोड़ पर घटना हुई है। घायल अमन शुक्ला को शहडोल मेडिकल कालेज भेजा गया है जबकि मृतक जय पयासी का शव कागजी कार्रवाई और अन्य कार्रवाई के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: राशन वितरण में अनियमितता बरतने पर उचित मूल्य की दुकानों को किया गया निलंबित

सेल्समैन के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने के दिये गये निर्देश सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ अनुविभागीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *