Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Chhatarpur: स्कार्पियो और कार की भिड़ंत में मां, गर्भवती बेटी और चालक की मौत, महोबा से चेकअप के लिए छतरपुर आ रहीं थीं कार सवार मां-बेटी

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र में ऊजरा गांव के पास स्कार्पियो से भिड़ंत में कार सवार मां-गर्भवती बेटी और चालक की मौत हो गई। गर्भवती को नियमित स्वास्थ्य परीक्षण के लिए छतरपुर लेकर आ रहे थे, तभी हादसा हो गया। स्कार्पियो के एयरबैग खुल गए थे, हालाकि उसमें सवार लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं।

गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी टीकाराम कुर्मी ने बताया कि उत्तरप्रदेश के ऊदल चौक महोबा निवासी 25 वर्षीय राहुल सेन, मां गुड्डो सेन और आठ माह की गर्भवती बहन 28 वर्षीय पूजा सेन पत्नी मुकेश सेन निवासी कानपुर को कार क्रमांक यूपी 95 यू 1194 से नियमित स्वास्थ्य परीक्षण के लिए छतरपुर लेकर आ रहे थे।

कार देवेंद्र पुत्र अशोक सोनी चला रहे थे। सोमवार सुबह 11:45 बजे गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र में ऊजरा गांव के पास महोबा की ओर जा रही स्कार्पियो यूपी 95 क्यू 4015 के चालक ने सामने से टक्कर मार दी।

इससे कार खंती में चली गई। कार में सवार पूजा, गुडडो और देवेंद्र की मौत हो गई, जबकि राहुल गंभीर रूप से घायल है।

स्कार्पियो में सवार उत्तरप्रदेश में मेरठ निवासी 24 वर्षीय आदित्य निगम, 22 वर्षीय अमिता निगम और 13 वर्षीय अयांश निगम घायल हैं। अयांश की मां मेघा निगम ने बताया कि अयांश बहन को लेने छतरपुर आया था। यहां से उन्हें महोबा में पैतृक घर होते हुए मेरठ पहुंचाना था।

About rishi pandit

Check Also

MP: जेल में विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों का आरोप, रिश्वत लेकर बनाया फर्जी केस, फिर जेल में मौत

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिला जेल में एक विचाराधीन कैदी की देर रात मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *