Saturday , June 1 2024
Breaking News

Celebs: अंबानी की पार्टी में 500 के नोटों से सजी स्वीट डिश की गई सर्व, चांदी की थाली में परोसा खाना

Celebs sweet dish decorated with 500 notes served at ambani family party pic goes viral: digi djesk/BHN/ मुंबई/ हाल ही में मुंबई में आयोजित किए गए स्टार स्टडेड मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में दो दिनों तक बड़े-बड़े सितारों को शामिल होते देखा गया। इस ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई बड़े सितारे शामिल हुए। इस इवेंट की ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब इस इवेंट खाने पीने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस दौरान मेहमानों को चांदी की थाली में भोजन परोसा गया। इतना ही नहीं स्वीट डिश नोटों की गड्डी के साथ प्लेट में सजाई गई। अंबानी परिवार की पार्टी में मेहमानों को 500 रुपये के नोटों के साथ स्वीट डिश सर्व की गई।

500 के नोटों के साथ सर्व की डिश

पार्टी से स्वीट डिश की तस्वीर सामने आने के बाद लोग काफी हैरान हो रहे हैं कि क्या सच में ऐसा है। क्या सच में अंबानी परिवार ने खाने की चीजों के साथ नोट लगवाए थे? हम आपको इस बात की सच्चाई बताते हैं। ये तस्वीरें बिल्कुल असली हैं। इस शानदार फंक्शन में मेहमानों के लिए स्वीट डिश तैयार की गई थी, जिसमें से एक में 500 के नोट रखे गए थे। इस फोटो को जर्मन लार्किन ने शेयर किया। ये फोटो जरूर असली है, लेकिन नोट नकली हैं। अंबानी परिवार के ऐसा करने के पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है।

श्रद्धा कपूर ने शेयर की शाही थाली की तस्वीर

बता दें कि जिस डिश के साथ 500 के नोट रखे गए, उसका नाम दौलत की चाट है। ये नार्थ इंडिया की फेमस स्वीट डिश है। जैसा कि इस डिश का नाम है, उसी तरह अंबानी परिवार ने पार्टी में परोसी गई इस डिश को दौलत से ही सजाया था। इसके साथ ही इस इवेंट में मेहमानों को चांदी की थाली में खाना परोसा गया था। खाने में भी अलग-अलग वैरायटी के व्यंजन थे। बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अंबानी परिवार की तरफ से परोसी गई थाली की फोटोज शेयर की है। इस चांदी की थाली में कई सारे पकवान देखे जा सकते हैं। जिसमें दाल मखनी, शाही पनीर, पापड़, लड्डू, गुजिया, पराठा, रोटी समेत कई तरह की डिश नजर आ रही है। इस बिग इवेंट में नौ अलग-अलग तरह की दाल की वैरायटी मौजूद थी।

About rishi pandit

Check Also

EWS के जरिए नौकरी पाने वाले अतिरिक्त नंबर गैरकानूनी: हाई कोर्ट

चंडीगढ़ पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने सरकार को बड़ा झटका दिया है। हाई कोर्ट ने सामाजिक-आर्थिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *