Tuesday , April 23 2024
Breaking News

Crime: पत्‍नी से दोस्‍ती का बनाता था दबाव, सरप्राइज के बहाने घर बुलाकर किया क़त्ल, शव के टुकड़े कर नहर में फेंका

Ahmedabad man brutally killed friend who harassed his wife by calling him home: digi desk/BHN/अहमदाबाद/ पत्‍नी को परेशान करने व शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने वाले अपने ही मित्र मेराज पठान को अहमदाबाद के एक युवक ने पत्‍नी के जरिए ही घर बुलाकर बेरहमी पूर्वक हत्‍या कर दी तथा सिर धड से अलग कर कचरे में जलाने एवं धड के 10 टुकडे कर नहर में फेंक देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी मुस्लिम दंपत्‍ती को गिरफ्तार कर लिया है।

महानगर के बापूनगर रोशन सैयद दरगाह चिनूलाल की चाली में रहने वाले मौहम्‍मद मेराज उर्फ माइकल सलीम पठान का बापूनगर में ही रहने वाले अपने मित्र मौहम्‍मद इमरान उर्फ सुलतान अली के घर आना जाना था। मेराज अपने मित्र इमरान की पत्‍नी रिजवाना उर्फ नेहा का पीछा करता व कई बार दोस्‍त की अनुपस्थिति में उसके घर जाकर पत्‍नी से मित्रता करने व संबंध बनाने का दबाव डालता था। रिजवाना ने जब यह बात इमरान को बताई तो उसने मेराज को घर बुलाने को कहा।

रिजवाना ने मेराज को 22 जनवरी 2023 को सुबह मेराज को सरप्राइज गिफ्ट देने के बहाने घर बुलाया लिया। मेराज के घर आने के बाद रिजवाना ने अपना दुपट्टा उसकी आंखों पर बांध दिया दोनों हाथ पलंग से बांध दिये। छिपकर बैठे इमरान ने मेराज के पेट में तलवार घोंप दी। इसके बाद उसका सिर धड से अलग कर दिया तथा शरीर के 10 टुकडे कर थैले में भरकर खारीकट नहर में फेंक दिया। सिर को कचरे में ढेर में डालकर जला दिया।

मेराज की पत्‍नी नसरीन बानू ने पति के घर नहीं आने पर अगले दिन पुलिस को बताया, मामला संदिग्‍ध होते देख पुलिस आयुकत संजय श्रीवास्‍तव ने 24 जनवरी को अपराध शाखा को इस मामले की जांच सघनता से करने के निर्देश दिए। मेराज का इमरान के घर आना जाना था इसलिए उसके परिवार वालों को इमरान व उसकी पत्‍नी पर शक था। पुलिस ने उन दोनों को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो उन्‍होंने सारी बात उगल दी। करीब 35 से 40 लोगों ने मिलकर मेराज के शव के टुकडे नहर से बरामद कर लिए हैं। परिवार के डीएनए सेंपल लिये गये हैं उनसे शव के टुकडों के डीएनए का मिलान किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

दौसा में अबकी बार नहीं चला मोदी फैक्टर, मुरारीलाल ने कांग्रेस एक लाख से ज्यादा वोटों से जीत का किया दावा

दौसा. पहले चरण के मतदान को खत्म हुए चार दिन हो चुके हैं। हार-जीत का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *